न्यूजीलैंड टीम ने पाकिस्तान दौरा किया रद्द
न्यूजीलैंड टीम ने पाकिस्तान दौरा किया रद्द
Share:

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने टी-20 मैच के लिए पाकिस्तान के दौरे से मना कर दिया है. जानकारी के मुताबिक यह दौरा अब अगले साल होगा. न्यूजीलैंड टीम के खिलाड़यो ने पाकिस्तान में सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की है. पाकिस्तान के क्रिकेट बोर्ड ने भी न्यूजीलैंड को कोई आधिकारिक प्रतिकिर्या नहीं दी है.

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान में टी-20 मैच के लिए न्यूजीलैंड का दौरा इस साल नहीं होगा. जानकारी के मुताबिक वेस्ट इंडीज खिलाड़ी संघ (डब्ल्यूआईपीए) भी आईसीसी द्वारा नियुक्त की गई सुरक्षा कंपनी की पाकिस्तान में सुरक्षा और इंतजामों की जांच की रिपोर्ट के बावजूद थोड़ा चिंतित था. वेस्ट इंडीज बोर्ड द्वारा अपने क्रिकेटरों से बात करने पर कुछ खिलाड़ी ने दौरे के लिए मना कर दिया है, सीनियर खिलाड़ी क्रिस गेल, कायरन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो ने कहा कि अगर यह सीरीज आयोजित होती है, तो वे टीम में शामिल नहीं होंगे.

बता दे कि 29 अक्टूबर को श्रीलंका ने अपनी टी-20 क्रिकेट टीम पाकिस्तान भेजी थी, जिसमे शीर्ष खिलाड़ी मौजूद नहीं थे. सितंबर माह में सुरक्षा विशेषज्ञों की सकारात्मक रिपोर्ट के बाद वर्ल्ड इलेवन की टीम लाहौर में 3 टी-20 मैच खेलने गयी थी, लेकिन अभी भी न्यूजीलैंड टीम को सुरक्षा को लेकर काफी चिंता है.

हमारे लिए ये सीरीज हारना शर्मनाक रहा : केन विलियमसन

तीसरे टी-20 में अक्षर की जगह ले सकता है ये खिलाड़ी

भारत-न्यूजीलैंड का टी-20 मैच नहीं हो पाया शुरु

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -