न्यूजीलैंड में सामने आए कोरोना के नए संक्रमित केस
न्यूजीलैंड में सामने आए कोरोना के नए संक्रमित केस
Share:

वेलिंगटन: न्यूजीलैंड की सीमा ने पिछले तीन दिनों में उन्नीस ताजा कोरोना मामले दर्ज किए। इन मामलों को रविवार को कड़े सीमा प्रतिबंधों की घोषणा करने वाले देश के रूप में दर्ज किया गया। स्वास्थ्य मंत्रालय ने एक बयान में कहा, नए मामलों में सभी को प्रबंधित अलगाव में पाया गया, जबकि समुदाय में कोई नया मामला नहीं पाया गया। मंत्रालय ने कहा कि न्यूजीलैंड में सक्रिय मामलों की कुल संख्या वर्तमान में 72 थी, और पुष्टि किए गए मामलों की कुल संख्या 1,825 तक पहुंच गई। यह भी पुष्टि की गई है कि COVID-19 के छह सकारात्मक मामले ब्रिटेन में खोजे गए नए COVID-19 संस्करण से मेल खाते पाए गए हैं।

COVID-19 प्रतिक्रिया मंत्री, क्रिस हिपकिन्स ने यह भी घोषणा की है कि संयुक्त राज्य अमेरिका और ब्रिटेन के यात्रियों को 15 जनवरी से न्यूजीलैंड के लिए प्रस्थान करने से पहले COVID-19 के लिए एक नकारात्मक परीक्षा परिणाम प्राप्त करना आवश्यक होगा।

जॉन्स हॉपकिन्स विश्वविद्यालय के अनुसार, वैश्विक कोरोनोवायरस के मामलों की कुल संख्या 84.5 मिलियन है, जबकि जॉन्स हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के अनुसार, मौतों की संख्या 1.83 मिलियन से अधिक हो गई है। रविवार सुबह अपने नवीनतम अपडेट में विश्वविद्यालय के सेंटर फॉर सिस्टम साइंस एंड इंजीनियरिंग (CSSE) यह पता चला है कि वर्तमान वैश्विक कैसेलॉड और मौत का आंकड़ा क्रमशः 84,517,989 और 1,834,963 था।

भारतीय रेलवे ने रचा इतिहास, बनाई दुनिया की पहली हॉस्पिटल ट्रेन 'लाइफलाइन एक्सप्रेस'

पाकिस्तान में किडनेपिंग के बाद 11 खनिकों को उतारा गया मौत के घाट

काबुल में गैस सिलेंडर फटने से 5 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -