पाकिस्तान में किडनेपिंग के बाद 11 खनिकों को उतारा गया मौत के घाट
पाकिस्तान में किडनेपिंग के बाद 11 खनिकों को उतारा गया मौत के घाट
Share:

बीते कई दिनों से लगातार बढ़ती जा रही जुर्म की घटनाएं आज घर किसी के लिए परेशानी का कारण बनती जा रही है, हर दिन कुछ न कुछ ऐसा सुनने को मिल जाता है जिसको सुनने के बाद आम जनता के मन में कई तरह से सवाल भी पैदा हो रहे है, और इन्हीं सब के चलते हर दिनों कोई न कोई व्यक्ति अपनी जान भी कभो रहा है, लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसा केस लेकर आए है जिसको सुनने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे. जी हां ये केस कही और का नहीं बल्कि पाकिस्तान के बलूचिस्तान की है. 

जंहा पाकिस्तान के अशांत दक्षिण-पश्चिमी बलूचिस्तान प्रांत में बंदूकधारियों ने किडनेप के उपरांत कम से कम 11 कोयला खनिकों की रविवार का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने पुलिस के हवाले से बताया गया कि अपने काम पर जा रहे इन खनिकों का अज्ञात बंदूकधारियों ने अपहरण कर लिया और माछ क्षेत्र में पास की पहाड़ियों पर ले जाकर उन्हें गोली मारी जा चुकी है।

जंहा इस बात का पता चला है कि पुलिस के अनुसार इनमें से छह खनिकों की घटनास्थल पर ही जान चली गई तथा गंभीर रूप से घायल पांच अन्य की हॉस्पिटल ले जाते समय मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस, फ्रंटियर कोर और जिला प्रशासन के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे।बलूचिस्तान के सीएम जाम कमाल खान ने इस घटना की निंदा की है और संबंधित अधिकारियों से जांच रिपोर्ट मांगी है।

कोरोना की 'मेड इन इंडिया' वैक्सीन से PM मोदी के 'आत्मनिर्भर भारत' अभियान को मिलेगा बढ़ावा: अमित शाह

उर्मिला ने खरीदा 3 करोड़ का दफ्तर, कंगना बोलीं- मैं तो सच में बहुत बड़ी बेवकूफ निकलीं

शाहीनबाग-JNU विद्यार्थियों के समर्थक स्टार भी आतंकवादी से कम नहीं: कंगना रनौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -