बॉयफ्रेंड द्वारा प्रोपोज़ करने पर हैरान रह गईं थी न्यूज़ीलैंड की पीएम
बॉयफ्रेंड द्वारा प्रोपोज़ करने पर हैरान रह गईं थी न्यूज़ीलैंड की पीएम
Share:

क्राइस्टचर्च: न्यूजीलैंड की पीएम जेसिंडा अर्डर्न ने ईस्टर संडे को अपने प्रेमी क्लार्क गेफोर्ड से सगाई की थी. सोमवार को सगाई के ऐलान के बाद न्यूजीलैंड की पीएम जेसिंडा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके पार्टनर ने उन्हें कैसे प्रपोज किया था. जब उनसे सवाल किया गया कि वे कब शादी करने जा रही हैं तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि अभी इस संबंध में वह कुछ नहीं कह सकती हैं.

अर्डर्न सगाई की घोषणा के बाद पहली बार मीडिया से बात कर रही थीं. उनके पार्टनर क्लार्क गेफोर्ड भी फिशिंग शो के होस्ट रह चुके हैं. दोनों की पहले ही एक पुत्री है. शादी के प्रस्ताव पर अर्डर्न ने कहा कि, मैं इस प्रश्न पर हैरान रह गई थी. अर्डर्न ने कहा कि जब उनके पार्टनर ने मोकोताही हिल्स पर उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया, उस समय वहां पर अपनी सिक्योरिटी, कुछ स्थानीय लोग और एक कुत्ता मौजूद था.  अर्डर्न ने मजाकिया लहजे में कहा कि, 'यह बहुत ही रोमांटिक था...'

जेसिंडा अर्डर्न प्रधानमंत्री पद पर रहते हुए बच्चे को जन्म देने वाली विश्व की दूसरी निर्वाचित नेता बन गई थीं. विश्व में इसे महिला नेताओं की प्रगति का एक मिसाल माना गया था. इससे पहले, 1990 में पाकिस्तान की पूर्व पीएम बेनजीर भुट्टो ने कार्यकाल के दौरान मां बनकर इतिहास रच दिया था. अगर जेसिंडा पीएम पद पर रहते हुए विवाह करती हैं तो वे हाल के सालों में ऐसा करने वाली नेता बन जाएंगी.

खबरें और भी:-

ट्रम्प की चीन को कड़ी चेतावनी, ट्रेड वॉर बढ़ने की आशंका

वर्ल्ड कप से पहले गंभीर रूप से चोटिल हुआ यह भारतीय आलराउंडर

जलते हुए विमान ने की मॉस्को के एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग, 40 लोगों की मौत

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -