न्यूयॉर्क शहर प्रमुख महामारी नियमो में ढील देगा
न्यूयॉर्क शहर प्रमुख महामारी नियमो में ढील देगा
Share:

 


न्यूयार्क: मेयर एरिक एडम्स ने शुक्रवार को घोषणा की कि न्यूयॉर्क शहर कोविड -19 वैक्सीन पासपोर्ट कार्यक्रम को निलंबित कर देगा और के -12 छात्रों के लिए अगले सोमवार से शुरू होने वाले पब्लिक स्कूलों में इनडोर मास्क पहनने की आवश्यकता को हटा देगा।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, यह निर्णय नए कोविड -19 मामलों और अस्पताल में भर्ती होने के साथ-साथ शहर में वयस्कों के बीच 96 प्रतिशत टीकाकरण दर में तेज कमी पर आधारित है।

बुधवार को, न्यूयॉर्क राज्य ने स्कूलों के लिए राज्यव्यापी मास्क जनादेश हटा लिया, जबकि न्यूयॉर्क शहर के पब्लिक स्कूलों में छात्रों और कर्मचारियों को अब इस सोमवार से बाहर मास्क पहनने की आवश्यकता नहीं थी।

न्यूयॉर्क की गवर्नर कैथी होचुल ने कहा, "ओमिक्रॉन शिखर के बाद से मामलों और अस्पताल में भर्ती होने में लगातार गिरावट के साथ, हम अब सुरक्षित रूप से महामारी के एक नए चरण में प्रवेश कर रहे हैं।" एडम्स ने कोविड -19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में एक निर्णायक जीत की घोषणा करते हुए कहा कि "रेस्तरां, फिटनेस सुविधाओं और मनोरंजन स्थानों सहित इनडोर स्थानों को अब ग्राहकों के प्रवेश करने से पहले टीकाकरण के प्रमाण की जांच करने की आवश्यकता नहीं होगी," और वह एनवाईसी कार्यक्रम की कुंजी निलंबित कर दी जाएगी।

मैक्रों ने राष्ट्रपति पद के लिए फिर से चुनाव के लिए अपनी उम्मीदवारी की घोषणा की

यूक्रेन के राष्ट्रपति ज़ेलेंस्की ने मार्शल लॉ की घोषणा की

क्वेटा में विस्फोट, कम से कम 3 की मौत, 24 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -