नए साल के पहले दिन जरूर करें यह टोटका, मिलेगा इतना धन कि नहीं संभाल पाएंगे आप
नए साल के पहले दिन जरूर करें यह टोटका, मिलेगा इतना धन कि नहीं संभाल पाएंगे आप
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि नए साल यानी साल 2019 को आने में बहुत कम समय बचा हुआ है. ऐसे में सभी यह चाहते हैं कि नया साल सभी लोगों के लिए मंगलकारी हो. ऐसे में नए साल में सभी लोगों को धन का फायदा कैसे हो सभी यह चाहते हैं और वह यह भी चाहते हैं कि उन्हें बीमारी से छुटकारा मिल जाए और उन्हें व्यापार में सफलता मिले. ऐसे में अगर आप भी इन सबसे परेशान है और राहत पाना चाहते हैं तो साल के पहले दिन यह उपाय कर सकते हैं. आइए बताते हैं.  


1.  धन की कमी - साल के पहले दिन पांच कमल गट्टों को  गुलाब के इत्र के साथ मां लक्ष्मी को अर्पण करें. अब श्रीं मन्त्र का 11 बार जाप करें और घर आते समय 2 कमलगट्टे लक्ष्मी जी के चरणो से स्पर्श करके घर लाकर पर्स में रखें. इससे खूब धन आएगा.


2. बरकत - अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो साल के पहले दिन एक पान के पत्ते पर लाल गुलाब का पुष्प रखकर पीपल के पेड़ के नीचे रखें तथा प्रणाम करें और अपनी बरकत की प्रार्थना करें निर्धन लोगों को भोजन कराएं. इससे लाभ होगा.


3. व्यापार धन की बारिश - अगर आप अपने व्यापार को फलता फूलता देखना चाहते हैं तो साल के पहले दिन अपने व्यापार स्थल पर जाने के बाद सबसे पहले गंगाजल का छिड़काव करें और गणेश लक्ष्मी के  सामने गुलाब की अगरबत्ती जलाएं और गणेश लक्ष्मी के मंत्रों का जाप करें (ॐ श्री गणेशाय नमः)( ॐश्री महालक्ष्मी नमो नमः)

4. बीमार होने से बचने के लिए - साल के पहले दिन अपने शयनकक्ष में सोने से पहले कपूर जलाएं और अपना सिरहाना दक्षिण दिशा की तरफ रखे. इसके बाद भगवान शिव शंकर को पंचामृत चढ़ाएं और सफेद आक का फूल शिवलिंग पर चढ़ाएं. इसी के साथ हमेशा साफ सुथरे कपड़े पहने.

5. उत्तम नौकरी - इसके लिए पहले दिन सफेद जनेऊ ले उसे केसर से रंगे और शुक्ल पक्ष के गुरुवार को भगवान विष्णु को दाएं हाथ से पहनाये. इसके बाद पीली मिठाई का भोग लगाएं और बच्चों में बांटे. ध्यान रहे कि ऐसा  लगातार पांच गुरुवार करें तभी काम सफल होगा.

अगर आपने भी घर के मुख्य द्वारा पर लगाई है गणेश जी की तस्वीर तो तुरंत करें यह काम...

नए साल में चाहते हैं भोलेनाथ की कृपा तो कर दें यह छोटा सा काम

हनुमान अष्टमी: आज जरूर चढ़ाए हनुमान जी को इस फूल की माला और रख लें एक फूल तिजोरी में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -