फ्रीकी अली की कव्वाली या अली मुर्तजा रिलीज
Share:

अभी जिस तरह से बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी हमे अनुराग कश्यप की फिल्म रमन राघव में अपने दमदार अभिनय के चलते सुर्खियों में नजर आ चुके है व अब नवाजुद्दीन हमे सलमान अरबाज के भाई सोहेल खान की फिल्म 'फ्रीकी अली' में अपने लीड रोल में नजर आने वाले है. तथा सुनने मेंआया है कि अभिनेता नवाजुद्दीन सधे हुए कलाकार हैं और फिल्मों में मिलने वाले उनके रोल इतने इंटेंस होते हैं कि उनमें गाने और नाचने के मौके न बराबर ही होते हैं.

लेकिन अपनी अगली फिल्म 'फ्रीकी अली' में वह एकदम नए अंदाज में दिखेंगे. तथा सुनने में आया है कि अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एेमी जैक्सन स्टारर फिल्म 'फ्रीकी अली' की कव्वाली 'या अली मुर्तजा' मंगलवार को रिलीज की गई। फिल्म में नवाजुद्दीन का जुझारूपन दिखाया गया है। इस कव्वाली में भजन का भी पुट सुनाई और दिखाई देता है। यह इस गाने की खास बात है। एेमी एक सीन में नवाज काे हौंसला देती दिख रही हैं. 

अरबाज खान जहां कव्वाली में दरगाह पर बैठे दिख रहे हैं वहीं सीमा बिस्वास मंदिर के सामने नजर आई हैं। इस गाने के लिए कोई अहम सीन नहीं शूट किया गया है, बल्कि फिल्म की कहानी के दृश्य के साथ गाने को खूबसूरती के साथ बुना गया है। अकसर फिल्मों में ग्रे वाले रोल्स में नजर आने वाले नवाजुद्दीन पहली बार कॉमेडी के साथ रोमांटिक रोल में दिखेंगे. नवाजुद्दीन की इस फिल्म में एमी जैकसन के साथ नजर आएंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -