इंफीनिक्स हॉट 10 शानदार वेरिएंट और फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च
इंफीनिक्स हॉट 10 शानदार वेरिएंट और फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च
Share:

इंफीनिक्स हॉट 10 भारतीय बाजार में नए स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा चुका है। नए वेरिएंट में 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी दी जा चुकी है। बता दें कि इस स्मार्टफोप को इसी माह 6GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल में लॉन्च कर दिया जा चुका है। लेकिन अब यह नए वेरिएंट में भी उपलब्ध कर दिया गया है,  मिड बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और दमदार परफॉर्मेंस क्षमता के साथ ही कई शानदार फीचर्स मिल रहे हैं। 

इंफीनिक्स हॉट 10 कीमत और उपलब्धता: इंफीनिक्स हॉट 10 के 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल को इंडिया में 8,999 रुपये की कीमत में लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर 29 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध कराया जाने वाला है। इसे चार कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। ​जिसमें अंबर जेड, ओब्सिडियन ब्लैक, मूनलाइट जेड और ओसियन वेव कलर वेरिएंट मौजूद हैं। 

इंफीनिक्स हॉट 10 ऑफर्स: इंफीनिक्स हॉट 10 के वेरिएंट के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात की जाए तो कोटेक महिंद्रा बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का ऑफ दिया जा रहा है। वहीं HSBC क्रेडिट कार्ड पर भी प्रतिशत का ऑफ उपलब्ध होगा। इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत तक अनलिमिटेड कैशबैक का लाभ उठाया जा सकता है। साथ ही यूजर्स इसे नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ भी खरीद सकते हैं। बता दें कि इस स्मार्टफोन के 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल को 10,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। 

इंफीनिक्स हॉट 10 स्पेसिफिकेशन्स: इंफीनिक्स हॉट 10 में 720x1,640 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.78 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G70 चिपसेट पर काम करता है। इसमें क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 16MP का है। जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर, 2MP का मैक्रो शूटर और एक लो लाइट सेंसर मौजूद है। वहीं इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,200mAh की बैटरी दी गई है।

चाइनीज एप पर बैन के बाद भी भारत में सबसे अधिक हुई इस स्मार्टफोन की बिक्री

टेक महिंद्रा ने दी एक मजबूत Q2 परिणाम की सूचना

भारत में Vodafone Idea फाउंडेशन ने लॉन्च किया MyAmber ऐप, मिलेगी ये बेहतरीन सुविधाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -