नई टोयोटा कोरोला एल्टिस की बुकिंग हुई शुरु, जल्द कराएं बुक
नई टोयोटा कोरोला एल्टिस की बुकिंग हुई शुरु, जल्द कराएं बुक
Share:

वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा ने अपनी ऩई कार कोरोला एल्टिस सेडान की बुकिंग शुरू कर दिया है, आप इसे 50 हजार से 1 लाख रूपए देकर बुक करा सकते है। जानकारी के मुताबिक कुछ डीलरों ने इस बात की पुष्टि की है कि नई टोयोटा कोरोला एल्टिस को इसी महीने यानी मार्च में लांच किया जाएगा। 

टोयोटा की ऩई कोरोला एल्टिस सेडान के डिजायन की बात करे तो यह इंडोनेशिया और मलेशिया में उपलब्ध नई टोयोटा कोरोला एल्टिस से मिलती-जुलती है। इसमें आगे और पीछे की ओर नया बंपर दिया गया है, इसकी आगे वाली ग्रिल भी नई है, आगे और पीछे की लाइटों में भी बदलाव किया गया हैं। केबिन में भी कुछ नए बदलाव देखने को मिलेंगे, संभावना है कि हुंडई एलांट्रा से मुकाबले को देखते हुए नई कोरोला एल्टिस का केबिन भी ज्यादा प्रीमियम और कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर से लैस होगा। साथ ही यह उम्मीद की जा रही है कि नई कोरोला एल्टिस कंपनी की बिक्री बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

नई टोयोटा कोरोला एल्टिस के इंजन का जिक्र करे तो इसमें पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन के साथ उपलब्ध हैं। पेट्रोल वर्जन में 1.8 लीटर का इंजन हैं, जो 140 पीएस की पावर और 173 एनएम का टॉर्क उत्पन करता है। पेट्रोल इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया हैं। डीज़ल वर्जन में 1.4 लीटर का इंजन मिलेगा, जो 88 पीएस की पावर और 205 एनएम का टॉर्क देगा। डीज़ल इंजन में सिर्फ आपको 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स होगा।

 

जानिए इस साल के जिनीवा मोटर शो में किन कारों पर होगी पब्लिक की नजर

मारुती Baleno RS कार की क्या है खासियत और इसकी कीमत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -