जानिए इस साल के जिनीवा मोटर शो में किन कारों पर होगी पब्लिक की नजर
जानिए इस साल के जिनीवा मोटर शो में किन कारों पर होगी पब्लिक की नजर
Share:

यूरोप की सबसे बड़े जिनेवा मोटर शो  का आगाज 9 नवंबर से शुरु होगा। आपको बता दे कि आज से दो दिन तक मीडिया सेशन चलेंगे। इसे देखते हुए यह कहा जा सकता है कि इस इवेंट की शुरुआत आज से हो चुकी है। तो आइए आपको बताए कि इस शो के दौरान लॉन्च होने वाली कारों के बारे में- 

-फॉक्सवैगन सेड्रिक कार का कॉन्सेप्ट शोकेस किया जा सकता है।

-सेड्रिक कॉन्सेप्ट कार ड्राइविंग से ज्यादा ट्रैवलिंग पर फोकस्ड है। इसमें पैसेंजर्स के साथ ही सामान रखने के लिए पर्याप्त जगह होगी। इसे भविष्य की सबसे आरामदायक कार माना जा रहा है।

-बुगाती शेरॉन कंपनी की सबसे ज्यादा ताकतवर, सबसे तेज और सबसे ज्यादा लग्जीरियस कार है। यह कंपनी की एक्सक्लूसिव स्पोर्ट्स कार है। 

-बेंटले बेंटायगा दुनियाभर के सभी एसयूवीज का बाप मानी जा रहा है। लग्जरी, परफॉर्मेंस के मामले में इसे दुनिया का बेस्ट एसयूवी क्लेम किया जा रहा है। 

-मासेराती लेवांते एसयूवी पर भी सभी की नजरें रहेंगी। 345 हॉर्सपॉवर और 424 हॉर्सपावर की ताकत वाले इसके मॉडल्स लोगों को लुभाने वाले हैं। इसके इंटीरियर को लेदर और लकड़ी से बनाया गया है।

-इसके अलावा इसमें लैम्बॉर्गिनी हुराकेन को पेश किया जा सकती है। इस कार 8000 आरपीएम पर 631 हॉर्सपावर की ताकत जेनरेट करने में सक्षम है। इसके साथ ही यह महज 2.9 सेकंड में 62एमपीएच की स्पीड देता है।

 

लॉन्च हो सकती है रॉयल एनफील्ड की हिमालयन BS-IV

टी1 ट्रक रेसिंग चैम्पियनशिप के लिए मिली हंरी झंडी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -