गर्मियों में ये स्टाइलिश स्कर्ट पहनकर आप भी दिख सकती हैं फैशनेबल
Share:

अभी तक आप शॉर्ट स्कर्ट, लॉन्ग स्कर्ट या फिर फ्लेयर वाली स्कर्ट के बारे में ही जानती थी लेकिन आज हम आपको कुछ नए स्टाइल की स्कर्ट्स के बारे में बताएंगे जिसे आप इन गर्मियों में पहनेंगी तो आप स्टाइल की क्वीन बन जाएंगी.

 -फ्लेयर्ड स्कर्ट्स 

आप भी इन गर्मियों में घेरे वाली स्कर्ट पहन सकती हैं। इन्हें फ्लेयर स्कर्ट कहते हैं और ये हर तरह के कपड़े और डिज़ाइन में मिलती है।

-डेनिम स्कर्ट्स

गर्मियों में डेनिस स्कर्ट काफी कूल और स्टाइलिश दिखती हैं। जीन्स का कपड़ा ऐसा होता है जिसमें आपको पसीने का एहसास नहीं होगा। ऐसे में अगर आप जींस से बनी इस तरह की डिज़ाइनर स्कर्ट पहनना चाहती हैं तो इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता। खासकर कॉलेज जाने वाली लड़कियों से लेकर ऑफिस में काम करने वाली लड़कियां भी इस तरह की स्कर्ट पहन सकती हैं। 

-प्लेटिड स्कर्ट्स 

आप भी इन गर्मियों में इस डिज़ाइन वाली प्लेटिड स्कर्ट पहन सकती हैं। घुटनों से नीचे लेंथ की ये स्कर्ट आप कहीं भी पहनकर जा सकती हैं। जिन लड़कियों को शॉर्ट स्कर्ट पहनने में दिक्कत होती है लेकिन वो गर्मियों में स्कर्ट पहनना पसंद करती हैं उनके लिए इस स्टाइल की स्कर्ट परफेक्ट है। 

-स्टेटमेंट स्कर्ट्स

स्टेटमेंट स्कर्ट्स का ये डिज़ाइन इन गर्मियों में काफी पॉपुलर हो रहा है। अगर आप डिफ्रेंट दिखना चाहती हैं तो स्कर्ट का ये डिज़ाइन आपके लिए परफेक्ट है और आप भी डिफ्रेंट स्टाइल की ये स्कर्ट्स कैरी कर सकती हैं।  

 

वीडियो : कुछ ऐसी लाइफ है युवा दिलों पर राज करने वाले 'यो यो' हनी सिंह की

जानिए क्या है बालों की ग्रोथ बढ़ाने का आसान तरीका

ऐसी आलिशान जिंदगी जीते हैं अमिताभ बच्चन, जायदाद के बारे में सुनकर उड़ जाएंगे होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -