बदले अवतार में लॉन्च हुई Royal Enfield Classic 350, जानिए फीचर्स
बदले अवतार में लॉन्च हुई Royal Enfield Classic 350, जानिए फीचर्स
Share:

बाइक राइडर्स की प्रथम पसंद Royal Enfield Classic 350 का पूरा रंग-रूप परिवर्तित हो गया है। आम जनता के मध्य ‘बुलेट’ के नाम से जानी जाने वाली इस बाइक की नई जेनरेशन को कंपनी ने पेश कर दिया है। 

रिफ्रेश अंदाज़, वही दमदार आवाज़:-
नई Royal Enfield Classic 350 के पेश होने को लेकर महीनों से प्रतीक्षा हो रही है। अब इस धैर्य का मीठा फल प्राप्त हो गया है तथा कंपनी ने 1 सितंबर 2021 को इसकी आधिकारिक लॉन्चिंग कर दी है। इस बाइक को पूर्ण रूप से नया बनाया गया है, मगर इसमें ‘बुलेट’ की जानी-पहचानी इंजन की बेहतरीन आवाज़ को बरकरार रखा गया है।

J-Platform पर डेवलप:-
नई Royal Enfield Classic 350 को कंपनी ने नए J-Platform पर विकसित किया है। इस प्लेटफॉर्म का उपयोग कंपनी ने Royal Enfield Meteor 350 में किया है। कंपनी की ये नई मोटरसाइकिल G2 मॉडल से इंस्पायर्ड है। इसके हैडलैंप के डिजाइन से लेकर फ्यूलटैंक, मडगार्ड, कलर कॉम्बिनेशन तथा डिस्क ब्रेक तक में क्लासिक लुक को रिफ्रेश किया गया है। जिससे ये पूर्ण रूप से एक नई बाइक लगती है।

पहले से कहीं अधिक स्मूद राइड:-
नई Royal Enfield Classic 350 में कंपनी ने ट्वविन डाउनट्यूब स्पाइन चेसिस दी है। ये मोटरसाइकिल को स्ट्रांग बनाती है। वहीं हल्की क्लिच तथा नए गियरशिफ्ट के साथ चौड़े टायर इसकी राइड को पहले से कहीं अधिक स्मूद बनाते हैं। इसमें फ्रंट पर टेलिस्कोपिक तथा बैक साइड में ट्विन ट्यूब शॉक एब्जार्वर दिए गए हैं। ये शहरों की रोड से लेकर एडवेंचर टूरिज्म वगैरह सभी स्थिति को ध्यान में रखकर बनाई गई है। वैसे भी बुलेट की सबसे बड़ी पहचान पहाड़ों पर रोड ट्रिप के लिए है।

वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर ऑटो रिक्शा पलटने से हुई युवक की मौत

हैदराबाद: क्या रविवार को 5 घंटे ट्रैफिक बंद रखना है उचित

यूनाइटेड डेमोक्रेटिक पार्टी के अध्यक्ष ने "स्वायत्त जिला परिषद" की समीक्षा के लिए सीएम को लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -