पुरानी जीन्स और नया फैशन
पुरानी जीन्स और नया फैशन
Share:

जींस के बारे में बारे में जितना कुछ कहा जाए उतना कम है. यह कभी भी फैशन से से आउट नहीं हो सकती. मजदूरों और कामगारों के लिए बनी इस स्पेशल पेंट को आज अरबपति भी बड़े चाव से पहनता है. इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह किसी भी उम्र, किसी भी साइज के इंसान पर अच्छी लगती है. स्लिम फिट, रेगुलर फिट, लूस फिट, स्किन फिट और न जाने कितने रंगों और पेटेंट में जींस उपलब्ध है.

आजकल रग्ड,टॉर्न और फेडेड जीन्स का बहुत ज्यादा चलन है. वैसे भी जीन्स जितनी पुरानी होती जाती है उसका लुक उतना ज्यादा बेहतर होता रहता है. जीन्स पर एक्सेपेरिमेंट करने के मामले में आज का युथ कहीं भी पीछे नहीं रहता। अगर आपकी जीन्स जरा सी भी फट गयी है तो उसे तीन या चार जगह से और कट लगाकर आप अपनी जीन्स पर टॉर्न लुक बना सकते हैं. ब्लीच भी जीन्स को नया लुक देता है.

जहां जहां से जीन्स को फेड करना हो वहाँ पर ब्लीच लगाकर आप अपनी जीन्स को नया अंदाज दे सकते हैं. इसके अलावा जीन्स को नीचे से फोल्ड करने का भी फैशन आजकल ट्रेंड में है. अगर सीधी बात कही जाए तो जीन्स ही आपके वार्डरॉब को पूरा करती है और यही आपको एक बिंदास और अलमस्त लुक देती है. तो आप भी तैयार हो जाइये अपनी जीन्स पर एक्सपेरिमेंट करने के लिए.

दीजिये अपने पुराने कपड़ो को न्यू लुक

ये हैं फैशन के नए और अलग अंदाज़

करे बॉडी शेप के हिसाब से अपनी जीन्स का चुनाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -