करे बॉडी शेप के हिसाब से अपनी जीन्स का चुनाव
करे बॉडी शेप के हिसाब से अपनी जीन्स का चुनाव
Share:

जींस सबसे आम ड्रेसेस में से एक है. इसे आप हर जगह पहन सकती है. जीन्स आरामदायक होने के साथ-साथ आपको वेस्टर्न लुक भी देती है. लेकिन यह तभी स्टाइलिश लगती है, जब आपने सहीं जींस चुनी हो और सही तरीके से पहनी हो. 

आज हम आपको बॉडी के हिसाब से जींस को चूज करने के बारे में बताएंगे-

1-कुछ लड़कियां काफी मोटी होती है, जिसकी वजह से उनपर जींस अच्छी नहीं लगती . ऐसे में उनको स्किनी जींस कैरी करनी चाहिए. स्किनी जींस पतला और हाइट को भी लंबा दिखाती है. इसके साथ आप हील्स, फ्लैट्स, स्नीकर्स या बूट्स पहन सकती है. 

2-ये बैगी स्टाइल जींस नीचे की तरफ ले लूज़ फिटेड होती हैं और हिप्स के पास भी ढीली होती हैं. कैजुअल लुक के लिए न्यूट्रल शेड्स चूज करें, ब्लू डिस्ट्रेस्ड जींस हमेशा अच्छी लगेंगी. 

3-फ्लेयर्ड जींस की फिटिंग कर्वी औरतों पर शानदार आती है. ये ना सिर्फ आपके कर्व्स को उभारती है बल्कि नॉन-कर्वी वुमन में भी कर्वस भी इसको ट्राई कर सकती है. इसे क्लोज़ फिटेड टॉप, एक फिटेड जैकेट और हील्स के साथ पेयर किया जा सकता है. 
 
4-इस जींस की सबसे खास बात ये है कि कैजुअल लुक के साथ-साथ आपको फॉर्मल लुक दे सकती है. ये स्टाइल हाई-वेस्टिड लुक पर ज्यादा सूट करता है. 

5-ये जींस हर किसी की पसंद बनी हुई है. यदि आप अपने कर्व्स से परेशान हैं तो ये जींस उन सभी कर्व्स को छुपाने में आपकी मदद करेगी. यदि आपकी बॉडी स्ट्रेट है तो ये आपको एक बेहद डिफाइन लुक देगी.  

अंडे के छिलके बनायेगे आपको खूबसूरतग्लिसरीन के इस्तेमाल से पाए ग्लोइंग त्वचाबालो को डेकोरेट करने के लिए करे हेयर रिंग्स का इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -