केरल : निर्भया कांड में नया जांच अधिकारी नियुक्त
केरल : निर्भया कांड में नया जांच अधिकारी नियुक्त
Share:

केरल : केरल में दलित महिला के बलात्कार व उसके बाद नृशंस हत्या करने के मामले में आरोपियों को पकड़ने में हो रही देरी के चलते मुख्य जांच अधिकारी पुलिस उपाधीक्षक अनिल कुमार को हटाकर इस मामले में नए जांच अधिकारी को नियुक्त किया गया है. पुलिस इस बारे में जानकारी डेट हुए बतया की इस वीभत्स कांड के लिए एबी जिजिमोन को नया मुख्य जांच अधिकारी नियुक्त किया गया, जबकि अनिल कुमार टीम में बने रहेंगे.

पुलिस ने बुधवार को इस मामले में संदिग्ध का खाका जारी किया था. एर्नाकुलम जिले के पेरुंबवूर में गरीब परिवार की एक दलित महिला का 28 अप्रैल को उसके घर में कथित बलात्कार किया गया था और उस पर धारदार हथियारों से बर्बर हमले करके उसकी हत्या कर दी गई थी. इस घटना में मृतक पीड़िता की अंतड़िया बहार निकल आई थी, जिसकी वजह से इसे केरल का निर्भया कांड भी नाम दिया जा रहा है. इस मामले में अभी तक किसी गिरफ़्तारी नहीं हुई. लेकिन तीन संदिग्धों को पूछताछ के लिए ले जाया गया है.

वही मुख्यमंत्री ओमन चांडी और विपक्ष के नेता वीएस अच्युतानंदन पेरुंबवूर तालुक अस्पताल में पीड़िता की मां से मुलाकात की है. चांडी ने इन रिपोर्टों को खारिज किया है कि आरोपियों को गिरफ्तार करने में देरी होने के बाद मामला कमजोर हो गया है. उन्होंने भरोसा दिलाया कि सरकार अपराधियों को कानून के दायरे में लाने के लिए हर संभव कोशिश करेगी. साथ ही सरकार ने पीड़िता के परिवार को 10 लाख रुपए का मुआवजा देने और महिला की बहन को नौकरी देने की घोषणा की.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -