अब 'बहु हमारी....' में नजर आएगा नया चेहरा
अब 'बहु हमारी....' में नजर आएगा नया चेहरा
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'बहू हमारी रजनीकांत' जो की देखा जाए तो टेलीविजिन के दर्शकों को गुदगुदाने में कामयाब रहा है। मगर पिछले कुछ महीने से चर्चा है कि इसके लीड एक्टर करण वी. ग्रोवर शो छोड़ रहे हैं क्योंकि वो बॉलीवुड में किस्मत आजमाना चाहते हैं। मगर अब उनको रिप्लेस करने के बाद अब सुनने में आया है की अभिनेता करण वी. ग्रोवर की विदाई के बाद शो के प्रमुख किरदार की जगह खाली है।

टेलीविजन एक्टर मोहित मलिक से इस सीरियल में शान की भूमिका के लिए संपर्क किया गया है। हालांकि मोहित अभी देश से बाहर हैं और फाइनल फैसला उनके आने के बाद ही होगा। अभी तक करण इस रोल को निभा रहे थे, अगले महीने से वो फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, इसी वजह से उन्होंने ये शो छोड़ा है। 'बहू हमारी रजनीकांत' में एक प्रतिभाशाली और एक महिला रोबोट की कहानी दिखाई जा रही है।

यह किरदार रिद्धिमा पंडित द्वार निभाया जा रहा है। इस बारे में अभिनेता मोहित ने कहा है कि, 'यह सच है कि उन्होंने शो के लिए मुझे एप्रोच किया था, मगर मैंने इसे साइन नहीं किया है। मोहित ने बताया 'मैं शो पर किसी की जगह नहीं लेना चाहता हूं। मैं एकदम नया शो करने के मूड में हूं। इस मामले में 'बहू हमारी रजनीकांत' के प्रोड्यूसर सोनाली जफर से संपर्क नहीं हो सका।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -