मुंबई में कोरोना से नए केस, संक्रमितों की संख्या 2900 के पार
मुंबई में कोरोना से नए केस, संक्रमितों की संख्या 2900 के पार
Share:

मुंबई: दुनियाभर में जिस तरह से कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है उसके बाद से तो यह कहना और भी कठिन हो चुका है कि इस वायरस का कहर कब थमेगा। हर दिन इस वायरस के कारण कोई न कोई संक्रमित हो जाता है तो कही कोरोना वायरस के कारण मौत का सिलसिला अब भी जारी है। इतना ही नहीं इस वायरस ने अब तो पूरी दुनिया में महामारी का रूप भी ले लिया है। जिसके बाद से लोगों के घरों में न सिर्फ खाने की किल्ल्त बढ़ी है, बल्कि भुखमरी के कारण कई लोगों ने अपनी जान भी खो दी है। 

मुंबई के धारावी 15 नए केस: मुंबई की झुग्गी बस्ती धारावी में गुरुवार को कोविड-19 से संक्रमण के 15 नए केस सामने आए जिसके उपरांत कुल संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 2,975 हो गया। BMC (बीएमसी) के एक अधिकारी ने यह सूचना दी। क्षेत्र में अब तक कोरोना वायरस के 2,557 मरीज ठीक हो चुके हैं और वर्तमान में 146 मरीजों का उपचार चल रहा है। करीब 2।5 किलोमीटर वर्ग क्षेत्र में फैली धारावी को एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी बस्ती कहा जाता है।

बिहार में कोरोना से 7 की मौत: बिहार में कोविड-19 संक्रमण की वजह से पिछले 24 घंटे के बीच 7 लोगों की मौत होने से महामारी में मरने वालों का आंकड़ा गुरुवार को 855 हो गया है।  राज्य में अभी तक कुल 1,64,224 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। बीते 24 घंटे में 1,05,128 नमूनों की टेस्ट किए गए और 1592 लोग संक्रमित मिले। इस बीच कोविड-19 संक्रमित 1465 मरीज ठीक भी हुए। बिहार में अबतक 1,49,722 मरीज ठीक हुए हैं और 13,646 लोगों का इलाज चल रहा है। मरीजों का रिकवरी प्रतिशत 91।17 है।

बंगाल और तमिलनाडु ने कोरोना से बढ़ रही मौत की संख्या

राम मंदिर के लिए विदेश से भी आ सकेगा चंदा, ट्रस्ट ने FCRA के लिए किया आवेदन

भारत में कोरोना का हाहाकार, सामने आए इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -