बंगाल और तमिलनाडु ने कोरोना से बढ़ रही मौत की संख्या
बंगाल और तमिलनाडु ने कोरोना से बढ़ रही मौत की संख्या
Share:

कोलकाता: कुछ दिनों से देश भर में कोरोना के कारण हाहाकार मचा हुआ है, इस वायरस ने अब तक कई लोगों को मौत के घाट भी उतार दिया है. हर दिन इस वायरस के कारण हजारों लोग संक्रमण की चपेट में आ रहे है. वहीं अब तो लगातार हो रही मौतें भी थमने का नाम नहीं है. इतना ही नहीं इस वायरस के कारण दुनियाभर में महामारी का खौफ बढ़ता जा रहा है. जिसके बाद से यह कहना और भी मुश्किल हो गया है कि इस वायरस से कब तक निजात मिल सकता और कब तक नहीं. 

बंगाल में कोरोना मामले 2 लाख पार: पश्चिम बंगाल में गुरुवार को कोविड-19 से 60 और मरीजों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 4,183 पहुंच गया. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी एक बुलेटिन में यह सूचना दी गई है. बुलेटिन के मुताबिक राज्य में कोविड-19 वायरस के 3,197 नए केस सामने आने के उपरांत  केसों का कुल आंकड़ा 2,15,580 हो गई है. जिसके मुताबिक बुधवार के इस महामारी से 2,948 लोग स्वस्थ हुए हैं और इस वक़्त राज्य में 24,336 लोगों का उपचार चल रहा है. राज्य में बीते 24 घंटे में 45,536 नमूनों की जांच की जा चुकी है.

तमिलनाडु में कोरोना के 5,560 नए केस: तमिलनाडु में गुरुवार को कोविड-19 संक्रमण के 5,560 नए केस सामने आने के उपरांत राज्य में संक्रमण के कुल केस बढ़कर 5.25 लाख हो गए हैं तथा 59 और लोगों की मौत होने के उपरांत  मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 8,618 हो गया है. राज्य में संक्रमण के कुल 5.25 लाख केस सामने आए हैं, जिनमें से चेन्नई में 1.52 लाख केस सामने आए हैं. राज्य में इस वक़्त 46,610 लोग उपचाराधीन हैं और कुल 4,70,192 मरीज ठीक हो चुके हैं.

राम मंदिर के लिए विदेश से भी आ सकेगा चंदा, ट्रस्ट ने FCRA के लिए किया आवेदन

भारत में कोरोना का हाहाकार, सामने आए इतने केस

कोरोना संक्रमित यात्री को फ्लाइट में कराइ यात्रा, दुबई में एयर इंडिया एक्सप्रेस पर लगी रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -