ट्रेंडिंग हेयर स्टाइल्स में काफी चलन में है ये ब्रेडेड स्टाइल्स

चोटी यानी ब्रेड एक ऐसा हेयरस्टाइल है, जो हर तरह के चेहरे पर अच्छा नहीं लगता है. जी हाँ, कई लोग ऐसे होते हैं जो छोटी तो करना चाहते हैं लेकिन उनके चेहरे पर छोटी अच्छी नहीं लगती. लेकिन आज हम कुछ ऐसी चोटियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आप पर भी सूट कार्नेगी. पुराने समय की बेसिक चोटी ने फ़ैशन की दुनिया में दोबारा शामिल हुआ है.  हम आपको बॉलिवुड अभिनेत्रियों द्वारा बनाई गई कुछ चोटियों के बारे में बता रहें, जिन्हें बना कर आप भी लोगों की तारीफ़ें पा सकती हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा ने बालों को बांधने का एक अलग ही स्टाइल दिया था. लैक्मे फ़ैशन वीक एस/आर 2019 में उन्होंने पुनीत बालन के लिए रैम्प पर वॉक किया था, जिसमें उन्होंने मेसी बोहीमिअन ब्रेड बनाई थी. 

ग्लिटर, फ़ेन्सी पिन्स और रंगबिरंगी स्ट्रिंग्स के साथ उबाऊ-सी चोटी को भी कुछ ही पलों में आकर्षक बनाया जा सकता है. अब आप जाह्नवी की एम्बेलिश्ड लेस वाली चोटी को ही देखिए. ये प्रेरणा लेने जैसी है. कुछ छोटी-छोटी, रंगीन और चमकदार पिन्स ख़रीदिए और इस दिलचस्प हेयरडू को अपना लीजिए.

आप नहीं जानते होंगे कि कॉर्नरो ब्रेड्स पोनीटेल के साथ इतनी सुंदर नज़र आ सकती हैं. सोहा अली ख़ान का यह हेयरस्टाइल पूरी तरह अपनाने और तारीफ़ पाने जैसा है. लैक्मे फ़ैशन वीक में नेहा अग्रवाल के डिज़ाइन्स के लिए वे शो स्टॉपर थीं और उनकी कॉर्नरो पोनीटेल सभी के बीच चर्चा का विषय थी.

हमारे आसपास की किसी सामान्य लड़की यानी गर्ल-नेक्स्ट-डोर जैसी अपनी छवि को इस हेयरडू के ज़रिए वारीना ने बिंदास और मज़बूत बॉक्सर गर्ल से बदल दिया है. यदि आप स्पोर्टी और बिंदास लुक पसंद करती हैं तो निसंदेह आपको बॉक्सर ब्रेड्स बनाना ही चाहिए.

शादी में सबसे अलग लुक देगी ये पीकॉक ड्रेस

काफी ट्रेंड में है दीपिका पादुकोण का मैसी हेयर बन, 7 स्टेप्स में बनाएं

शादी के सीजन में ट्राई करें लाइट वेट और खूबसूरत लहंगे, दिखेंगे सबसे अलग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -