काफी ट्रेंड में है दीपिका पादुकोण का मैसी हेयर बन, 7 स्टेप्स में बनाएं
काफी ट्रेंड में है दीपिका पादुकोण का मैसी हेयर बन, 7 स्टेप्स में बनाएं
Share:

आप चाहे कहीं भी जा रहे हों, आपका हेयर स्टाइल सबसे अलह होना चाहिए और हर कोई इसी बात पर ध्यान भी देता है. कई बार आप हेयर बन बनाना चाहते है लेकिन आप उसे परफेक्ट लुक दे नहीं पाते. इसलिए आज हम आपको सिखाने जा रहे हैं दीपिका पादुकोण की तरह बनाया गया है मेसी हेयर बन जो आपके लुक को कूल और स्मोकी बना देगा. मनमोहक दीपिका हाल ही में अपने माता-पिता और पति रणवीर सिंह के साथ स्पोर्टस्टार्स एसेस अवॉर्ड्स में शामिल हुई थीं. इस अवसर पर जहां उनका मेकअप बहुत ही हल्का था, वहीं उनका मेसी हेयरस्टाइल इतना सुंदर था कि उस पर तो किसी का भी दिल आ जाए. तो आइये आपको बता देते हैं उनके हेयर स्टाइल के टिप्स. 

सबसे पहले अपने बालों को हेयर ब्रश की सहायता से अच्छी तरह सुलझा लें. अपने बालों को पीछे की ओर खींचें, ताकि वे चिकने हो जाएं और अब मेसी यानी अस्त-व्यस्त लुक के लिए अपने बालों पर अपनी उंगलियों से कंघी (फ़िंगर कोम) करें.

कर्लिंग आयरन की सहायता से ढीले कर्ल्स बनाएं, ताकि बालों को सही टेक्स्चर मिले. बालों का टेक्स्चर सही होगा तो बन अपनी जगह पर अच्छी तरह टिका रहेगा.

दीपिका के बुफ़ों जैसा बनाने के लिए अपने बालों के एक सेक्शन को ले कर हल्का-सा टीज़ करें. इस लट को पलटें और ऊपर से हल्का-सा ब्रश करें.

अब जूड़े यानी बन के लिए बेस तैयार करें. इसके लिए अपने बालों से एक लो पोनीटेल बनाएं, जो आपके गर्दन के निचले हिस्से पर आए.

अब पोनीटेल से बालों की एक लट को बाहर निकालें और इसे लूप बनाएं. जब लूप बन जाए तो बालों को इसके आसपास और ऊपर ट्विस्ट करें और बन को पिन्स की सहायता से सुरक्षित कर लें.

अब चेहरे को फ्रेम करने के लिए बालों की कुछ लटें निकालें और बन को थोड़ा अस्त-व्यस्त बना लें, ताकि इसे पर्फ़ेक्ट मेसी फ़िनिश मिले.

सबसे आख़िरी में टोनी ऐंड गाइ फ़िनिशिंग शाइन स्प्रे/ Toni&Guy Finishing Shine Spray छिड़कें, ताकि आपका बुफ़ों अपनी जगह टिका रहे और सुंदर नज़र आए. हल्की-सी चमक पा कर आपका यह हेयरस्टाइल बहुत ही सुंदर नज़र आएगा.

शादी के सीजन में ट्राई करें लाइट वेट और खूबसूरत लहंगे, दिखेंगे सबसे अलग

ओवरसाइज रिंग्स आपके लुक को बना रही है बेहद ही सुन्दर

खुद को स्मार्ट लुक देना है तो लड़के ना करें ये गलतियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -