शादी में सबसे अलग लुक देगी ये पीकॉक ड्रेस
शादी में सबसे अलग लुक देगी ये पीकॉक ड्रेस
Share:

शादी का मौसम चल रहा है और ऐसे में आप भी ये सोचते होंगे कि शादी के मौसम में कौनसी ड्रेस पहनना सबसे खास होगा. ऐसे मौके पर लड़कियों को अलग अलग और स्टाइलिश ड्रेसेस पहनना पसंद होता है. समय के साथ साथ लोगों की फैशन को लेकर ज़रूरते बदलती जा रही हैं. फैशन समय के साथ बदलता ही है और साथ ही लड़कियां उसे अपडेट भी रहती हैं. 

ऐसे ही लड़कियां फैशन के लिए कुछ भी करने को तैयार होती है. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे ड्रेस के बारे में जो आपको भी पसंद आएँगी. फैशन में एक्सपेरिमेंट की कोई लिमिट नहीं है. आज के समय में फ्रिंज़, रफल, फर और फेदर का क्रेज बहुत देखने को मिल रहा है. अगर आप नवरात्रि के मौके पर मॉडर्न लुक पाना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ डिजाइनर आउटफिट्स दिखाने जा रहे हैं जिनसे आप आइडियाज ले सकते हैं.

* शादी के मौकों पर पहनने के लिए पीकॉक मार्शल गाउन  बेस्ट रहेगा. इस गाउन की स्लीव्स पर हेवी वर्क किया गया है. साथ ही ये काफी ट्रेंड में भी हैं. 

* शादी के मौके पर आप कोल्ड शोल्डर स्टाइल वाला शीयर केप स्लीव्स गाउन भी ट्राई कर सकते हैं. आज कल के ये बहुत ट्रेंड में चल रहे हैं और लड़कियों को पसंद भी आ रही है.

* अगर आप शादी के मौके पर कुछ ट्रेडिशनल पहनना चाहती हैं तो लाइट फेदर स्लीव्स वाला लहंगा कैरी करें. इससे आपको मॉडर्न के साथ-साथ साथ ट्रेडिशनल लुक भी मिलेगा.

* आप चाहे तो खूबसूरत लुक पाने के लिए इस तरह का फ्लोर लेंथ केप स्लीव्स लहंगा भी पहन सकते हैं. इससे आपको खूबसूरत के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी मिलेगा.

ट्रेंडिंग ब्राइडल बैंगल्स से दें अपने आप को परफेक्ट लुक

क्रॉप टॉप से अपने फैशन स्टाइल को बनाएं और भी स्टाइलिश

ज्वेलरी में ट्रेंड कर रहे हैं इस तरह के डिज़ाइन, देंगे आपको न्यू लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -