यूपी: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा मध्य प्रदेश में हुए गिरफ्तार

यूपी: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा मध्य प्रदेश में हुए गिरफ्तार

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के बाहुबली नेताओं में फेमस भदोही की ज्ञानपुर सीट से MLA विजय मिश्रा को भदोही पुलिस की तहरीर पर एमपी के आगर मालवा से हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है. जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि विजय मिश्रा को उत्तर प्रदेश लाने के लिए भदोही पुलिस की टीम रवाना हो गई है. एसपी ने अपने बयान में बताया कि विजय मिश्रा, उनकी वाईफ तथा बेटे पर उनके एक संबंधी कृष्ण मोहन तिवारी ने केस दर्ज कराया था.

आपको बता दें एक दिन पूर्व ही विजय मिश्रा ने अपने तथा अपने परिवार की जान का संकट बताते हुए एक वीडियो जारी किया था. MLA का आरोप है कि जिला पंचायत इलेक्शन को लेकर उनके विरुद्ध साजिश की जा रही है. MLA ने कहा था कि वह ब्राह्मण हैं, तथा उनका एनकाउंटर हो सकता है. हालांकि पुलिस ने MLA के बयान को गलत तथा निराधार बताया है. विजय मिश्रा का लम्बी आपराधिक हिस्टरी रही है. 

वही विजय मिश्रा के विरुद्ध एक वक़्त 60 से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज थे. हालांकि वक़्त के साथ ये कम होते गए. 2017 विधानसभा चुनाव में विजय मिश्रा ने जो शपथपत्र दिया, उसके मुताबिक हत्या, हत्या की कोशिश, आपराधिक षड्यंत्र रचने जैसे तमाम गंभीर केसों के 16 मुकदमे उन पर चल रहे हैं. वही भदोही की ज्ञानपुर सीट से विजय मिश्रा निरंतर चौथी बार MLA चुने गए हैं. वही अब इस पुरे मामले की जाँच की जा रही है.

राफेल डील पर बौखलाया पाक, कहा- 5 विमान खरीदो या 500, कोई फर्क नहीं पड़ता

ट्रम्प सरकार का बड़ा ऐलान- कोरोना पीड़ित अमेरिकियों को मुफ्त लगाई जाएगी वैक्सीन

विधानसभा चुनाव से पहले बिहार NDA में रार, नितीश के मंत्री ने पासवान पर किया प्रहार