बिग बी के आगे फीकी पड़ी नेतन्याहू की लोकप्रियता
बिग बी के आगे फीकी पड़ी नेतन्याहू की लोकप्रियता
Share:

हाल ही में पूरे भारत में इस वक़्त इजराइल के पीएम नेतन्याहू का डंका बज रहा है. राजनीति से बॉलीवुड तक नेतन्याहू ने सभी का ध्यान खींच रखा है. अपनी पत्नी सारा के साथ 6 दिन के दौरे पर आये पीएम ने मुंबई के ताज होटल में  'शलोम बॉलीवुड' नाम का बॉलीवुड थीम कार्यक्रम रखा. इस फंक्शन में बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की. 

बॉलीवुड में अपने और अपने देशवासियों के बढ़ते इंटरेस्ट के कारण नेतन्याहू ने इसे आयोजित करवाया था. इस फंक्शन में करण जौहर, प्रसून जोशी, अनुराग कश्यप, तरुण मनसुखानी, डायरेक्टर रोनी स्क्रूवाला, तनुज गर्ग, सोफी चौधरी, शंकर महादेवन, बोमन ईरानी के बेटे दानिश ईरानी और प्रल्हाद कक्कड़ जैसी शख्सियत ने शिरकत की थी. इन सबके अलावा पीएम ने अमिताभ बच्चन, विवेक ओबेरॉय, सुभाष घई, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और मधुर भंडारकर जैसी बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों के साथ अपना समय गुज़ारा.

पीएम ने इंडिया के साथ-साथ बॉलीवुड की भी बढ़-चढ़ कर तारीफ की और कहा कि, "दुनिया बॉलीवुड से प्यार करती है. इजरायल बॉलीवुड से प्यार करता है. मैं बॉलीवुड से प्यार करता हूं. मुझे लगता था कि मैं बड़ी हस्ती हूं, फिर मुझे अमिताभ बच्चन के जलवे का अहसास हुआ. उनके पास मुझसे 30 मिलियन (3 करोड़) ज्यादा ट्विटर फॉलोअर्स हैं. अब मैं नि:शब्द हूं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डिलीट हुई सनी की तस्वीरों से तनाव में डब्बू

अपनी मूवी को क्लैश से बचाएंगे दिलजीत

क्वांटिको सीज़न 3 के सेट से वायरल हुई पिगी चॉप्स की तसवीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -