नेटफ्लिक्स ने लॉन्च किया नया ऑनलाइन स्टोर, जानिए क्या है खासियत
नेटफ्लिक्स ने लॉन्च किया नया ऑनलाइन स्टोर, जानिए क्या है खासियत
Share:

स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स हर क्षेत्र में खुद को बहुमुखी बनाने के लिए कई क्षेत्रों में काम कर रहा है। हाल ही में, नेटफ्लिक्स ने अपने ऑनलाइन स्टोर का अनावरण किया, जिसका नाम Netflix.shop है, जो सीधे उत्पादों को बेचने के लिए कंपनी का पहला स्वामित्व और संचालित रिटेल आउटलेट है। इससे पहले, 'बिंज-वॉचिंग' एप्लिकेशन सुर्खियों में था क्योंकि इसकी गेमिंग मार्केट में आने की योजना है।

नेटफ्लिक्स ऑनलाइन स्टोर "सावधानी से चुने गए, उच्च गुणवत्ता वाले परिधान और जीवन शैली उत्पादों" के अनन्य, सीमित संस्करण प्रदान करता है जो नियमित रूप से नेटफ्लिक्स के शो और ब्रांड से जुड़े होते हैं। इस महीने स्टोर पर आने वाले उत्पाद स्ट्रीटवियर और एनीमे सीरीज़ 'यासुके' और 'ईडन' पर आधारित एक्शन फिगर हैं। इतना ही नहीं, सीमित-संस्करण के परिधान और सजावटी सामान, जो कि म्यूसी डू के सहयोग से फ्रांसीसी थ्रिलर श्रृंखला 'ल्यूपिन' से प्रेरित हैं लौवर। कंपनी स्टोर के लॉन्च के लिए एनीमे से प्रेरित संग्रहणीय वस्तुओं का एक संग्रह पेश करने की संभावना है। स्टोर में आने वाले तीन डिजाइनरों के उत्पाद होंगे: नथाली गुयेन, क्रिस्टोफर काइट्स और जॉर्डन बेंटले। इसने Shopify के साथ ई-कॉमर्स साइट को विकसित और लॉन्च किया है। अन्य देशों में विस्तार करने से पहले शॉपिंग साइट पहले यूएस में उपलब्ध होगी।

नेटफ्लिक्स के पास पहले से ही अपने मूल प्रोग्रामिंग के आधार पर सैकड़ों उत्पादों के लिए लाइसेंसिंग सौदे हैं, जिन्हें टारगेट, वॉलमार्ट, अमेज़ॅन, एचएंडएम, सेपोरा और अन्य खुदरा विक्रेताओं द्वारा बेचा जाता है।

कल से खुलेगा लॉकडाउन, लेकिन इन चीजों पर अभी भी रहेगा प्रतिबंध

अस्पताल से घर लौटते ही दिलीप कुमार ने शेयर की नरगिस संग थ्रोबैक फोटो, फैंस से पूछा- ‘पता है कब की है?

टाइगर श्रॉफ ने खास अंदाज में दी दिशा पाटनी को जन्मदिन की बधाई, कहा ऐसा शब्द की फैंस हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -