Netflix उपभोक्ता को मिला बड़ा झटका, पहले महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन हुआ बंद
Netflix उपभोक्ता को मिला बड़ा झटका, पहले महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन हुआ बंद
Share:

आपको बता दें की नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने भारतीय उपभोक्ताओं को बड़ा झटका दिया है। असल में अभी तक आप फ्री में पहले महीने नेटफ्लिक्स का उपयोग कर रहे हैं परन्तु अब ऐसा नहीं होगा। पहले महीने के लिए भी आपको पैसे देने पड़ सकते है। वहीं  Netflix इस ऑफर का प्रचार-प्रसार भी अपने एप पर कर रही है। चलिए जानते हैं इसके बारे में...

5 रुपये में कैसे मिलेगा नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन
सबसे पहले आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नेटफ्लिक्स का यह ऑफर सिर्फ नए ग्राहकों के लिए है। उदाहरण के तौर पर समझें तो यदि आप पहली बार नेटफ्लिक्स उपयोग करने वाले हैं तो आपको सिर्फ 5 रुपये में पहले महीने का सब्सक्रिप्शन मिलेगा और उसके बाद आप 199 रुपये से लेकर 799 रुपये तक के प्लान का चुनाव कर सकते है।आपको  बता दें कि पहले नेटफ्लिक्स का पहले महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता था। 

कंपनी ने की नए ऑफर की पुष्टि
गैजेट्स 360 की रिपोर्ट के अनुसार Netflix के प्रवक्ता ने इस ऑफर की पुष्टि की है और कहा है कि यह एक प्रमोशनल ऑफर है जो कि 5 रुपये की कीमत पर एक महीने के लिए उपलब्ध होगा। एक तरह से यह एक ट्रायल ऑफर है, हालांकि यह ऑफर फिलहाल कुछ ही उपभोक्ता   को मिल रहा है।

पिछले साल लॉन्च किया था सबसे सस्ता प्लान
बीते साल Netflix ने मोबाइल उपभोक्ता के लिए मासिक प्लान पेश किया था जिसकी कीमत 199 रुपये है। इस कीमत में उपभोक्ता को एसडी क्वालिटी मिलेगी और एक ही स्क्रीन पर इसका इस्तेमाल हो सकेगा। दूसरे शब्दों में कहें तो 199 रुपये वाले प्लान के तहत एक ही फोन पर Netflix इस्तेमाल किया जा सकेगा। कंपनी ने इस प्लान का नाम गो-मोबाइल रखा है। इस मोबाइल प्लान का उपयोग स्मार्टफोन और टैबलेट पर किया जा सकेगा। इसके साथ ही आपको बता दें कि आप इस प्लान के तहत कास्ट स्क्रीन करके टीवी पर वीडियो नहीं देख पाएंगे। 

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, 8000 से भी कम कीमत पर मिल रहे यह स्मार्टफोन

सैमसंग के इन स्मार्टफोन की रेंडर इमेज हुई लीक, जाने क्या है खास

Google Pixel 5 स्मार्टफोन होगा अलग, जानिए क्या है संभावित फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -