ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, 8000 से भी कम कीमत पर मिल रहे यह स्मार्टफोन
ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, 8000 से भी कम कीमत पर मिल रहे यह स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन्स आज के इस वर्तमान युग में हमारे लिए रोजमर्रा की जरूरत का सामान बनता जा रहा है. फोन करने और मैसेज भेजने के अलावा इससे हम कई तरह की चीजें करने लगे हैं. इसके जरिए हम अपना मनोरंजन कर सकते हैं. साथ ही साथ शॉपिंग, ट्रेवलिंग समेत कई तरह के काम करने के लिए हमारा स्मार्टफोन सहारा बनता है. पिछले तीन साल में भारत में स्मार्टफोन यूजर्स की संख्या में भारी बढ़ोत्तरी देखी गई है. इसका मुख्य कारण अब यूजर्स पुराने फीचर फोन से स्मार्टफोन में शिफ्ट हो रहे हैं. हम बता दें कि आप भी एक बजट फोन यूजर्स हैं और स्मार्टफोन में शिफ्ट होना चाह रहे हैं तो आज हम आपको Rs 8,000 से कम कीमत में मिलने वाले स्मार्टफोन्स के बारे में बताएंगे. तो चलाइये जानते है इनके बारें में... 

Redmi 8: जानकारी के लिए बता दें कि चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के बजट स्मार्टफोन Redmi 8 की कीमत Rs 7,999 है. फोन के फीचर्स की बात करें तो ये 6.22 इंच के फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आता है. फोन 8MP के सेल्फी कैमरे और 12MP + 2MP के ड्यूल रियर कैमरे के साथ आता है. फोन के स्टोरेज की बात करें तो ये 4GB RAM + 64GB के साथ आता है. फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. फोन में दमदार 5,000 mAh की बैटरी दी गई है.

Realme 3: इस स्मार्टफोन को Rs 7,499 की कीमत में खरीद सकते है. फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.20 इंच की डिस्प्ले दी गई है. फोन में 3GB RAM और 32GB की स्टोरेज दी गई है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 13MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन में 13MP + 2MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है. फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें MediaTek Helio P70 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. फोन में 4230mAh की बैटरी दी गई है. 

#Likeedreams ने एक गणितज्ञ को सभी तक शिक्षा पहुंचाने के मिशन में सहयोग किया

शिल्पा शेट्टी दूसरी बार बनी माँ, बेटी की जन्म से खुश, जाने क्या है इस ख़ुशी के पीछे का राज

सैमसंग के इन स्मार्टफोन की रेंडर इमेज हुई लीक, जाने क्या है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -