Airtel का एक ऐसा प्लान जो बदल देगा आपकी दुनिया
Airtel का एक ऐसा प्लान जो बदल देगा आपकी दुनिया
Share:

Airtel अपने ग्राहकों को किफायती मूल्य में अच्छे बेनिफिट्स ऑफर कर रहा है जो इसके प्रीपेड प्लांस में दिए जाते हैं। आपको बता दें कि प्रीपेड प्लांस में कई बार यूजर्स को थोड़ी परेशानी होती है और ऐसा इसलिए होता है क्योंकि प्रीपेड प्लान जब एक माह के उपरांत समाप्त होते हैं तो कई लोग रिचार्ज करवाना भूल जाते हैं ऐसे में उनके सर्विस बंद होने लग जाती है। ऐसा ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए Airtel के लाभ कीमत में ऐसा प्लान ऑफर करता है जिसे एक बार रिचार्ज करवाने के बाद आपको पूरे 3 महीने तक रिचार्ज दोबारा करवाने के बारे में सोचना भी नहीं रहता है। अगर आप भी इस प्लान के बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए इसकी कीमत और इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स लेकर आ चुके है।

कितनी है इस प्लान की कीमत:  Airtel के जिस प्रीपेड प्लान के बारे में हम आपको बता रहे हैं जिसका मूल्य ₹839 है। यह कीमत आपको अधिक लग सकती है लेकिन इसमें जो बेनिफिट्स भी प्रदान किया जा रहा है उसके आगे यह कीमत कुछ भी नहीं है और ग्राहक हर माह करीबन 300 से लेकर ₹400 तक के रिचार्ज आसानी से करवा लेते हैं और यह उनसे बहुत सस्ता है और इसमें आपको 84 दिन की वैलिडिटी भी दी जा रही है।

कौन से बेनिफिट्स है शामिल: यदि बात की जाए बेनिफिट्स के बारें में तो इस प्लान में कस्टमर को ट्रूल्य अनलिमिटेड लोकल के साथ ही STD और रोमिंग कॉल्स भी दी जाती हैं ऐसे में आपको पूरे देश भर में कहीं पर भी फ्री कॉलिंग करने की सहूलियत भी मिल रही है और आपको इसके लिए अलग से कोई चार्ज नहीं देना पड़ता है। इतना ही नहीं इस प्लान में कई और बेहतरीन बेनिफिट्स भी शामिल है इसमें आपको 3 माह के लिए डिजनी प्लस हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किया जा रहा है जिसके लिए आमतौर पर यूजर्स बहुत पैसे खर्च करते हैं।

इन बेनिफिट्स का भी लाभ ले सकते हैं ग्राहक: यदि आपको लग रहा है कि बेनिफिट सिर्फ इतने ही है तो ऐसा नहीं है क्योंकि इसके अलावा भी ग्राहकों को कई सारी सुविधाएं मिलती हैं जिनमें आपको Airtel एक्सट्रीम का मोबाइल पैक भी दिया जा रहा है, आपको रिवॉर्डज मिनी सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है  जिसके साथ साथ अपोलो 24/7 सर्कल, विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन और फ्री हेलो ट्यूंस का सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किया जा रहा है।

बाजार में हंगामा मचा रहा है ये डिवाइस...इस सीजन में बढ़ जाती है इसकी मांग

2000 GB डाटा और फ्री में मिलेगी ये चीज, आज ही करें BSNL का इतने वाला रिचार्ज

Apple से भी महंगा है ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है खासियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -