इजरायली प्रधानमंत्री नेतन्याहू को कोरोना वैक्सीन की दी गई दूसरी खुराक
इजरायली प्रधानमंत्री नेतन्याहू को कोरोना वैक्सीन की दी गई दूसरी खुराक
Share:

तेल अवीव: इजरायल ने कोरोना वायरस के खिलाफ टीकाकरण अभियान शुरू किया है। इज़राइल ने अब तक 485,434 कोविड-19 मामले दर्ज किए हैं, जबकि देश में मरने वालों की संख्या 3,645 है। इजरायल के प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने रविवार को स्वास्थ्य मंत्री यूली एडेलस्टीन के साथ फाइजर / बायोएनटेक एंटी-कोरोनावायरस वैक्सीन की दूसरी खुराक प्राप्त की।

ट्विटर पर लेते हुए, नेतन्याहू ने लिखा" "रिटर्निंग टू लाइफ "अभियान में दूसरा शॉट प्राप्त होता है - सभी इजरायली नागरिकों को 2-3 महीने के भीतर टीका लगाया जाएगा और हम अपनी अर्थव्यवस्था को खोलने में सक्षम होंगे। एक अन्य ट्वीट में लिखा गया है," मैं सहमत हूं " इजरायल को टीकों के अधिक विशाल लदान पर फाइजर के साथ जो हमें मार्च के मध्य तक सभी इजरायली नागरिकों को टीका लगाने की अनुमति देगा। हम अपनी पूरी अर्थव्यवस्था को खोल सकते हैं और जीवन में वापस आ सकते हैं। हमने कोरोना में एक साथ प्रवेश किया और नाम की मदद से हम इसे एक साथ छोड़ देंगे, पहली बार दुनिया में और पहले से कहीं ज्यादा मजबूत।"

बेंजामिन नेतन्याहू 20 दिसंबर को वैक्सीन प्राप्त करने वाले पहले इजरायल बन गए और उन्होंने प्रतिज्ञा की कि महीने के अंत तक लाखों खुराक आएंगे और सभी इजरायलियों को टीका लगाने का आग्रह किया।

इक्वाडोर में कोरोना का 220,000 का आंकड़ा हुआ पार

न्यूजीलैंड में कोरोना के 31 नए मामलों की गई पहचान

नेपाल के प्रधानमंत्री आज नेशनल असेंबली को करेंगे संबोधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -