सनी लियोनी है 87 करोड़ रुपए की मालकिन
सनी लियोनी है 87 करोड़ रुपए की मालकिन
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री सनी लियोनी जिनका की आज जन्मदिन है. सनी जो कि आज पुरे 35 वर्ष की हो गई है. जिस प्रकार से सनी का हॉलीवुड के साथ साथ बॉलीवुड में भी दबदबा है. उसी प्रकार से सनी की कमाई भी काफी अधिक है. आपको बता दे कि सोशल मिडिया की साइट्स इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, अभिनेत्री सनी लियोनी जो की आज की तारीख में करीब 87 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज की डेट में एक फिल्म के लिए वे 4 करोड़ रुपए का मेहनताना लेती हैं।

सनी ने पोर्न इंडस्ट्री को भले ही छोड़ दिया है। लेकिन कहा जाता है कि आज भी उनकी सबसे ज्यादा कमाई अपनी एडल्ट वेबसाइट से ही होती है। इसके अलावा, मॉडलिंग असाइंमेंट, एंडोर्समेंट, रियलिटी शोज, स्टेज शोज और बॉलीवुड मूवीज भी उनकी कमाई के सोर्सेज हैं। सनी ने पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखने के पहले एक बेकरी तथा एक टेक्स एंड रिटायरमेंट फर्म में भी काम कर चुकी हैं। अभिनेत्री सनी लियोनी को मैगजीन के लिए न्यूड पोज देने में काफी स्कोप नजर आया।

पैसा और देश-विदेश घूमने का अवसर भी बहुत था। इसलिए उन्होंने इस दिशा में कदम बढ़ाए। साल 2003 में सनी ने विविड एंटरटेनमेंट के साथ तीन वर्ष का करार कर हार्डकोर पोर्नोग्राफी की दुनिया में कदम रखा। बता दे कि इंडो-कनाडाई अभिनेत्री सनी लियोनी अब किसी परिचय की मोहताज नहीं। दुनिया में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। सनी ने अपनी खूबसूरती से सबको अपना कायल बनाया है। वह हॉलीवुड की पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ अब बॉलीवुड में अपने पैर जमा चुकी हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -