वॉकहार्ट फार्मा ने कमाया कई गुना मुनाफा
वॉकहार्ट फार्मा ने कमाया कई गुना मुनाफा
Share:

वॉकहार्ट की 30 सितंबर को ख़त्म हुए दूसरी तिमाही का एकीकृत शुद्ध मुनाफा कई गुना बढ़ते हुए करीब 107.59 करोड़ रुपये पर जा पंहुचा। बिक्री में इजाफा तथा टैक्स खर्च में कमी से कंपनी के शुद्ध लाभ में बढ़ोतरी हुई है। जिससे की कंपनी ने पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में 3.63 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ प्राप्त किया था। कंपनी ने कहा कि तिमाही के दौरान उसकी परिचालन से एकीकृत आय में वृद्धि कर 1,231.65 करोड़ रुपये पर पहुंच गई, जो एक वर्ष पूर्व समीक्षाधीन अवधि में 1,029.16 करोड़ रुपये रही थी। तिमाही के दौरान कंपनी के ब्रिटेन के कारोबार में 88 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है , जबकि उसका भारतीय कारोबार 22 प्रतिशत बढ़ा।

नैटको फार्मा का मुनाफा 6 प्रतिशत घटा :

फॉम्र्युलेशन राजस्व में बढ़ोतरी के बाद भी नैटको फार्मा लिमिटेड का एकीकृत शुद्ध मुनाफा सितंबर महीने में समाप्त तिमाही में 6.59 फीसदी कमी के साथ 19.18 करोड़ रुपये रह गया। पिछले वर्ष की समान अवधि में कंपनी का शुद्ध मुनाफा 31.24 करोड़ रुपये रहा था। कंपनी की परिचालन से कुल आय 6.51 प्रतिशत की बढ़ोतरी के साथ 222.77 करोड़ रुपये पर पहुंच गई, जो पिछले वर्ष की समान अवधि में 209 करोड़ रुपये रही थी। फॉम्र्युलेशन कारोबार की हिस्सेदारी वृद्धि के साथ 78.75 प्रतिशत पर पहुंच गई।

कावेरी सीड्स को 47.5 करोड़ रुपये का नुकसान :

इधर कावेरी सीड्स को 30 सितंबर को समाप्त दूसरी तिमाही में 47.52 करोड़ रुपये का एकीकृत नुकसान का सामना करना पड़ा। आय कम होने से कंपनी को घाटे का बोझ उठाना पड़ रहा है। बता दे की इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में कंपनी ने 33.52 करोड़ रुपये का शुद्ध मुनाफा कमाया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -