भाई-बहन मना रहे थे सुहागरात तभी आ गए पिता और फिर...
भाई-बहन मना रहे थे सुहागरात तभी आ गए पिता और फिर...
Share:

हाल ही में जो अपराध का नया मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के कानपुर का है. इस मामले में बेटी को अपने भतीजे के साथ ही आपत्तिजनक हालत में देखकर चाचा ने अपने बेटे के साथ मिलकर उसकी हत्या को अंजाम दिया है. इस मामले में बीते मंगलवार रात से लापता युवक का शव बीते बृहस्पतिवार दोपहर को गांव के ही एक खेत में पड़ा मिला था. इस मामले में हत्या युवक के ही पैंट से गला कसकर की गई है। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. इस मामले में पुलिस ने कहा कि, ''युवक के अपनी चचेरी बहन से ही लंब समय से संबंध थे और गांव निवासी 26 वर्षीय युवक एक ट्रक में क्लीनर था।''

वहीं इस मामले में पुलिस को उसके पिता ने बताया कि, ''मंगलवार को वह घर आया और देर रात अचानक लापता हो गया। बृहस्पतिवार को बिधनू थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। कुछ देर बाद गांव किनारे खेत में उसका शव पड़ा मिला।'' वहीं शव मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर रिपोर्ट दायर कर ली. उसके बाद युवक के चाचा और उसके बेटे को हिरासत में लिया गया और पूछताछ में दोनों ने हत्या की वारदात कबूल कर ली है।

इस मामले में दोनों से पूछताछ कर पुलिस और साक्ष्य जुटाने की कोशिश में है और इसके बाद दोनों को जेल भेजने के बारे में कहा गया है. वहीं पुलिस का कहना है जिस ट्रक पर युवक क्लीनर था, हत्या के बाद उसके ड्राइवर से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि ''युवक के एक लड़की से संबंध थे। वह अक्सर उस लड़की के बारे में बताता था। नाम के आधार पर पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि वह लड़की युवक की चचेरी बहन है।'' इस मामले में आरोपियों ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

दिल्ली में बड़े पैमाने पर अवैध शराब जब्त, दो गिरफ्तार

कोर्ट ने किया रेप का ऐसा फैसला कि सुनकर खौल उठेगा खून

बिहार: नदी में मिला महिला का अर्धनग्न शव, गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -