दर्दनाक हादसा: नदी में गिरी बस, 32 की मौत... कई यात्री घायल
दर्दनाक हादसा: नदी में गिरी बस, 32 की मौत... कई यात्री घायल
Share:

काठमांडू: नेपाल के मुगु जिले के गमगाधी जा रही एक यात्री बस मंगलवार को अनियंत्रित होकर सड़क से 300 मीटर नीचे नदी में जा गिरी. इस हादसे में कम से कम 32 लोगों की जान गई है और कई अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं. मुगु सुंदर रारा झील के लिए मशहूर है, जो काठमांडू से 650 किमी उत्तर-पश्चिम में स्थित है. बस में सवार कई यात्री देश के विभिन्न हिस्सों से दशहरा उत्सव मनाने के लिए घर लौट रहे थे. दुर्घटनास्थल पर बचाव कार्य के लिए नेपाल सेना के एक हेलिकॉप्टर को सुरखेत से भेजा गया है.  

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नेपालगंज से गमगाधी की तरफ आ रही बस पिना झयारी नदी में गिर गई. यह हादसा छायानाथ रारा नगर निगम क्षेत्र में हुई. इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में मुगु जिले में गमगढ़ी जा रही एक यात्री बस सड़क से फिसलकर 300 मीटर नीचे एक नदी में जा गिरी. 32 से ज्यादा लोग मारे गए और कई अन्य जख्मी हो गए. रिपोर्ट के मुताबिक, 'ताजा सूचना के मुताबिक, हादसे में 32 लोगों की मौत हुई है. घायलों की तादाद भी बढ़ रही है.' बस में सवार यात्रियों में से अधिकतर लोग दुर्गा पूजा के मौके पर विभिन्न जगहों से अपने घर लौट रहे थे.

नेपालगंज हवाईअड्डा सुरक्षा गार्ड के प्रभारी संतोष शाह ने बताया है कि 10 लोगों के सिर पर गहरी चोट आई है, जिन्हें कोहलपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया और पांच अन्य को उपचार के लिए नेपालगंज के एक नर्सिंग होम भेजा गया.

आज घटे या बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज का भाव

केरल सरकार ने कहा- "बीपीसीएल निजीकरण पेट्रोकेमिकल पार्क को..."

NHRC का 28वां स्थापना दिवस आज, पीएम मोदी बोले- भारत ने विश्व को दिखाया अहिंसा का मार्ग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -