न पुलिस-न कोर्ट ? महिला ने खुद ही रिश्तेदार को उतारा मौत के घाट, बार-बार करता था बलात्कार
न पुलिस-न कोर्ट ? महिला ने खुद ही रिश्तेदार को उतारा मौत के घाट, बार-बार करता था बलात्कार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली की एक महिला ने कानून की जगह खुद अपने हाथों से अपने बलात्कारी को सजा दे दी है। महिला ने अपने एक रिश्तेदार की हत्या ला प्लान बनाया और उसे अंजाम भी दिया। दरअसल, वो रिश्तेदार लगातार महिला का शारीरिक शोषण कर रहा था। इससे तंग आकर महिला ने अपनी सहेली के पति की मदद से उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को बताया कि दोनों आरोपियों को उत्तरपूर्वी दिल्ली से अरेस्ट कर लिया गया है। दोनों ने कथित तौर पर रिश्तेदार की चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, उप पुलिस आयुक्त (उत्तरपूर्व) जॉय तिर्की ने कहा कि अपराध में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस को रविवार सुबह 8.34 बजे बेला फार्म में एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने की खबर मिली थी। तिर्की ने कहा कि पुलिस टीम को लगभग 30 साल के व्यक्ति का शर्टलेस शव मिला, जिसपर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया था। तिर्की ने बताया कि, 'ऐसा लगता है कि उस व्यक्ति की हत्या कहीं और की गई होगी और उसके शव को इस इलाके में फेंक दिया गया।'

पुलिस ने बताया कि उन्होंने मृतक की शिनाख्त उत्तर प्रदेश के कासगंज निवासी के रूप में की है। तिर्की ने कहा कि, 'जिस जगह पर शव मिला, उसके आसपास के लगभग 20 CCTV कैमरे खंगाले गए। दो लोगों को मौके के आसपास देखा गया, जो संदिग्ध प्रतीत हुए। उनकी शिनाख्त कर ली गई और दोनों को पूछताछ के लिए पूर्वोत्तर दिल्ली से अरेस्ट किया गया।' तिर्की ने कहा कि जनवरी में बीमारी के चलते अपने पति को खोने वाली महिला ने बताया कि रिश्तेदार ने उसके साथ बार-बार रेप किया।

पुलिस ने कहा कि, 'वह बदला लेना चाहती थी और...(रिश्तेदार) से निजात पाना चाहती थी।' उन्होंने कहा कि उसकी सहेली का पति उसकी सहायता करने को राजी हो गया।' तिर्की ने कहा कि महिला रिश्तेदार को उफनती हुई यमुना देखने के लिए बेला फार्म ले गई, जहाँ दोनों आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी। उन्होंने शव को बेला फार्म में एक दीवार के पीछे फेंक दिया और वहां से फरार हो गए।

बेटी के प्रेमी का परिजनों ने करवाया अपहरण, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

दोस्त संग घूमने गई थी लड़की, अचानक आ गई मौसी तो रेलवे ओवर ब्रिज से लगा दी छलांग

दोस्त ही बना जान का दुश्मन, जरा सी बात पर उतार दिया मौत के घाट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -