'न रंगदारी न फिरौती, अब यूपी नहीं किसी की बपौती..', सहारनपुर में जमकर गरजे सीएम योगी
'न रंगदारी न फिरौती, अब यूपी नहीं किसी की बपौती..', सहारनपुर में जमकर गरजे सीएम योगी
Share:

लखनऊ: सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने आज यानी सोमवार को विपक्ष की पिछली सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि अब उपद्रव एवं माफिया नहीं, बल्कि उत्‍सव एवं महोत्‍सव उत्‍तर प्रदेश की पहचान है। इसके साथ ही सीएम योगी ने यहाँ, 'न रंगदारी न फिरौती, अब यूपी नहीं किसी की बपौती' और 'आज यूपी में न कर्फ्यू न दंगा, आज यूपी में सब ओर चंगा' जैसे नारे भी दिये। 

रिपोर्ट के अनुसार, सहारनपुर से सोमवार को नगर निकाय चुनाव प्रचार का आगाज़ करते हुए सीएम योगी ने चुनावी जनसभा में अपनी सरकार की सिलसिलेवार उपलब्धियां भी गिनायीं। उन्‍होंने पूर्व की सरकारों पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि पहले सरकारों को दंगा कराने से फुर्सत नहीं थी, मगर आज यूपी में कहीं कर्फ्यू नहीं लगता। अब तो कांवड़ यात्रा निकलती है। पहले युवाओं पर झूठे मुकदमे होते थे। पहले मनचलों का आतंक रहता था और बेटियां घर से निकलने में डरती थी और आज उत्तर प्रदेश में भयमुक्त वातावरण है। 

सीएम योगी ने कहा कि यह चुनाव डबल इंजन की सरकार के साथ तीसरे इंजन को जोड़ने के लिए हो रहा है जिसमें नगर निगमों के महापौर, पार्षद, नगर पालिका एवं नगर पंचायतों के अध्‍यक्षों और सभासदों को कमल निशान पर वोट देकर चुनाव में विजयी बनाना है और जब बहुमत का उनका बोर्ड बनेगा, तो दिल्ली से जो पैसा आएगा उसका सदुपयोग होगा।

NCP प्रमुख शरद पवार को ही विपक्षी एकता पर भरोसा नहीं ! कैसे लड़ेंगे 2024 का रण ?

तेलंगाना में मुस्लिमों को 12% आरक्षण ! अमित शाह बोले- यदि हमारी सरकार बनी तो ख़त्म कर देंगे

मोदी सरनेम केस: पटना हाई कोर्ट से राहुल गांधी को मिली बड़ी राहत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -