देखिये: नील व उनकी मंगेतर रुक्मणी के आउटफिट
देखिये: नील व उनकी मंगेतर रुक्मणी के आउटफिट
Share:

एक्टर नील नितिन मुकेश जो की जल्द ही शादी करने वाले है. जी हाँ अब पता चला है कि, बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश रविवार को परिवार के साथ उदयपुर पहुंचे. अभिनेता निल नितिन मुकेश जो कि जल्द ही यानि 9 फरवरी को रुक्मणी सहाय के साथ में शादी के बन्धन में बंधने वाले है. जिसकी जोरो शोरों से तैयारियां की जा रही है. नील और रुक्मणी की शादी का कार्ड भी कई मायनों में खास है.

ऐसे हैं कपल्स के ड्रेस...

नील के परिवार की ओर से इसमें 500 चुनिंदा लोग शामिल होंगे, जिनमें परिवार के सदस्यों के अलावा करीबी रिश्तेदार व मित्र शामिल होंगे. आठ फरवरी यानि की आज ही इन दोनों का मेहंदी और संगीत समारोह का आयोजन होगा. ऐसे में हमारे नील शादी में नील रजवाड़ा ट्रेडिशनल लुक में नजर आएंगे. उनके लिए खास फेब्रिक और हेंडफ्राफ्ट ड्रेस डिजाइन की गई है. शादी की ड्रेस पर पूरी तरह से राजस्थानी डिजाइनर्स ने वर्क किया है. ड्रेस पर आरी, जरी, करदन, रेशम और नक्षि पर पूरा काम किया गया है.

रुक्मणी सहाय - शादी में रुक्मणी पूरी तरह से सिल्क फेब्रिक पर हैंड वर्क किया ट्रेडिशनल ड्रेस पहनेंगी. रुक्मणी के ड्रेस पर स्टोन, रेशम और सधी का वर्क किया गया है. ताकि उनका आउटफिट क्लासी दिखे.  

झीलों की नगरी उदयपुर में 9 फरवरी को निल हो जाएंगे हमेशा के लिए रुक्मिणी के ...

नील नितिन मुकेश ने मंगेतर के साथ करवाया Pre Wedding शूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -