'पड़ोसी खिड़की खोलकर करते हैं S*X और...', पुलिस थाने पहुंचा अजीबोगरीब मामला
'पड़ोसी खिड़की खोलकर करते हैं S*X और...', पुलिस थाने पहुंचा अजीबोगरीब मामला
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। अपने पड़ोसी कपल के यौन संबंध बनाने से तंग आकर एक महिला ने पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज करा दिया। फरियादी महिला की शिकायत है कि उसके नवविवाहित पड़ोसी अपने बेडरूम की खिड़की खोलकर सेक्स करते हैं। दरअसल, 44 वर्षीय एक महिला ने अपने पड़ोसी के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है। 

शिकायतकर्ता के अनुसार, उसके घर के बगल में पड़ोसियों का बेडरूम है। नवविवाहित पड़ोसी कपल यौन संबंध बनाने के चलते अपने बेडरूम की खिड़की खुली रखते हैं, इसलिए कई बार भीतर का दृश्य स्पष्ट दिखाई देता है। बेडरूम में अंतरंग संबंध बनाने वाले कपल की सभी निजी बातचीत और आवाज़ें तक सुनाई देती हैं। महिला ने इल्जाम लगाया कि कपल ने निजी पलों के चलते जानबूझकर अपनी खिड़की खुली रखते हैं। यह भी दावा किया कि जब उनसे खिड़कियां बंद करने के लिए कहा तो उन्होंने अनुचित इशारे किए। उन्होंने शिकायतकर्ता को दुष्कर्म करने और हत्या करने की भी धमकी दी। साथ ही शिकायतकर्ता एवं उसके परिवार के सदस्यों के साथ भी बुरा बर्ताव भी किया। 

महिला ने कपल के घर के मालिक पर भी इल्जाम लगाया कि वह उनका समर्थन करते और शिकायत करने पर धमकी देने लगते हैं। फरियादी महिला ने पड़ोसी के मकान मालिक सहित किराएदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। महिला ने पुलिस से हस्तक्षेप करने एवं मुद्दे का समाधान करने का अनुरोध किया है। उसका कहना है कि पड़ोसियों की वजह से उसके घर की शांति भंग हो गई है। इस मामले में पुलिस ने भी IPC की धारा 504, 506, 509 एवं 34 के तहत FIR दर्ज की मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।   

2 बच्चों की मां से प्यार करना शख्स को पड़ा भारी, लोगों ने मिलकर पिलाया पेशाब और फिर...

'इंडियन शेयर बेचकर अमेरिकन शेयर खरीदों वरना बम से उड़ा देंगे', NSE को मिली धमकी

'3 वर्षीय बच्ची को पीटा, बांधकर उल्टा लटकाया', डेकेयर सेंटर में बच्चों के साथ हुई दरिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -