पडोसी ने धारदार हथियार से वार कर युवक को उतरा मौत के घाट
पडोसी ने धारदार हथियार से वार कर युवक को उतरा मौत के घाट
Share:

रायपुर। शहर में एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। टिकरापारा इलाके में मछली बाजार के पास रहने वाले एक युवक ने त्रिशूल से पड़ोस में रहने वाले युवक की जान ले ली।  वह मौजूद लोगो ने घटना की सुचना पुलिस को दी।  मौके पर फुकी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है।पोलइ आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

पुलिस के मुताबिक इस घटना में मारे गए युवक का नाम कंचन मल (29) मूल निवासी बंगाल बताया गया है। मृतक कंचन यहां अपने माता-पिता के साथ रहता था। कंचन एक मेडिकल एजेंसी में काम करता था। उसके पिता फूलों का व्यवसाय करते हैं।

दीपक नामदेवे (22) के साथ कंचन का 1 वर्ष पुराना झगड़ा था। झगड़े का बदला लेने के चक्कर में आरोपी दीपक ने ही कंचन की हत्या की। आरोपी दीपक ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि पिछले साल दुर्गा विसर्जन के वक्त दोनों के बीच विवाद हुआ था। जिसका बदला लेने के लिए उसने कंचन को मौत के घाट उतार दिया। 

साल के कंचन को खोने के बाद परिवार पूरी तरह सदमे में है। परिजनों ने इस मामले में  थाने में शिकायत दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। स्थानीय लोगों ने बताया कि इस पूरे इलाके में आसपास असामाजिक तत्वों का लगातार जमावड़ा बढ़ता जा रहा है। चाकूबाजी, गांजे की तस्करी जैसी बातें इलाके में आम होने की वजह से ऐसी घटनाएं हो रही है। पुलिस मामले की जांच कर ही है।

6 जुलाई को सीएम हाउस में होगी भूपेश कैबिनेट की बैठक

पीएम मोदी का 7 जुलाई को रायपुर दौरा, सुरक्षा के लिए पहुंचे SPG के अधिकारी

थाने के सामने 2 व्यक्तियों ने मिट्टी तेल डालकर की आत्मदाह की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -