जॉन अब्राहम के साथ फिल्मों में डेब्यू कर रही है इस अभिनेत्री की बहन
जॉन अब्राहम के साथ फिल्मों में डेब्यू कर रही है इस अभिनेत्री की बहन
Share:

बॉलीवुड में आए दिन कई नए- नए स्टार्स कदम रखते है और कुछ ही समय बाद किसी की किस्मत चमक जाती है तो कोई फ्लॉप हो जाता है. ऐसे में जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार है आएशा शर्मा. आएशा शर्मा जल्द ही बॉलीवुड में आने वाली है और वे अपने करियर की शुरुआत थ्रिलर फिल्म एसएमजे से करने जा रहीं है. इस फिल्म में वे जॉन अब्राहम के साथ नजर आने वाली है. जॉन अब्राहम को तो हम सभी जानते ही है वे बहुत ही डेशिंग और हॉट एक्टर है और हर अभिनेत्री का सपना है उनके साथ काम करना. ये मौका फिलहाल आएशा को मिला है.

तो कौन है ये आएशा शर्मा..? आपको बता दें कि आएशा बॉलीवुड की बहुत ही हॉट अभिनेत्री नेहा शर्मा की बहन है. नेहा को आप सभी ने फिल्म क्रूक में इमरान हाशमी के साथ देखा ही होगा, इस फिल्म के बाद नेहा फेमस होती चली गई थी. अब नेहा की बहन आएशा भी बॉलीवुड में कदम जमाने को तैयार है. आएशा एक मॉडल है और अब बॉलीवुड में कदम रख रहीं है. इंस्टाग्राम पर आएशा के 354k followers है जो उन्हें बहुत पसंद करते है और ये तो अभी का हाल है, अब देखना ये है कि जब आएशा अभिनेत्री बन जाएंगी तो क्या होगा..?

आएशा इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों की वजह से काफी फेमस है और उन्हें अक्सर ही हॉट अंदाज में देखा जाता है. फिलहाल वे अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. खबर है कि ये फिल्म इसी साल अंत में बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाने आने वाली है.

Video : ऐसे दिखते हैं हॉट पूनम पांडेय के भाई-बहन

करीना ने बताया कौन है उनकी सबसे पसंदीदा अभिनेत्री

इस अंदाज में जन्मदिन पर केक काटते नजर आई पूनम पांडेय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -