एक बार फिर फूट-फूटकर रोईं नेहा कक्क्ड़, डोनेट किया 2 लाख रुपए
एक बार फिर फूट-फूटकर रोईं नेहा कक्क्ड़, डोनेट किया 2 लाख रुपए
Share:

बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ अपने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं और इस शो में वह अक्सर रोते हुए नजर आ जाती है. ऐसे में अब एक बार फिर से हाल ही में नेहा कक्कड़ शो में भावुक हो गई और होकर रोने लगीं. वहीं इस दौरान उन्होंने इंडियन आइडल 11 के अंदर ऐसा काम किया है जिसके कारण लगातार उनकी तारीफों के पूल बांधे जा रहे हैं. मिली एक खबर के मुताबिक इंडियन आइडल के सीजन 11 की शूटिंग हुई और शो की शूटिंग के दौरान कंटेस्टेंट सनी हिंदुस्तानी ने संगीतकार रोशन अली के साथ अपनी प्रस्तुति दी.

वहीं प्रस्तुति के बाद रोशन अली ने अपने संघर्ष की कहानी बताई और उनके संघर्ष को सुनकर नेहा कक्कड़ भावुक हो गईं और फूट-फूटकर रोने लगीं. उसके बाद नेहा ने संगीतकार को दो लाख रुपये देने का फैसला किया. आपको बता दें कि रोशन अली ने दिग्गज गायक नुसरत फतेह अली खान के साथ काम किया था, लेकिन एक समय ऐसा आया जब खराब स्वास्थ्य के चलते उन्हें उनकी टीम को छोड़ना पड़ा. वहीं उसके बाद रोशन ने शो में जो भी बताया नेहा कक्कड़ उनकी बात सुनकर भावुक हो गईं और सब कुछ जानने के बाद नेहा ने रोशन अली को 2 लाख रुपये देने का फैसला किया.

नेहा के 2 लाख रुपये देने पर सह जज और गायक हिमेश रेशमिया ने उनकी तारीफ की और उनके इस बर्ताव पर उन्हें खूब सपॉर्ट भी किया. बीते दिनों नेहा कक्कड़ कॉमेडिशन कपिल शर्मा के शो में पहुंची और यहां उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में ढेर सारे खुलासे किये जो आपने देखा ही होगा. इस दौरान शो में भारती ने सिर्फ नेहा के ही नहीं बल्कि सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के भी जमकर मजे लिए, जो आपने देखे ही होंगे.

हिना खान ने शेयर किया पहली बार शाहरुख़ से मिलने का एक्सपीरियंस

रेड बिकिनी में अपना सेक्सी फिगर दिखाते नजर आईं नागिन 4 की निया शर्मा

अब नए साल में टीवी देखना हो सकता है और भी आसान, ट्राई नियमों में कर सकता है परिवर्तन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -