अब ये ग्लैमरस मैडम करेंगी कपिल का नया शो होस्ट
अब ये ग्लैमरस मैडम करेंगी कपिल का नया शो होस्ट
Share:

जल्द ही कपिल शर्मा अपना नया शो लेकर आ रहें है. इस शो के आने का सभी को इंतज़ार है. इस बार शो में केवल मस्ती ही नहीं बल्कि ग्लैमरस का भी तड़का लगने वाला है. जी दरअसल में इस बार शो में एक एक्ट्रेस नजर आने वाली है जो शो को होस्ट करेंगी. जी हाँ इस बार कपिल शर्मा के शो को होस्ट करने के लिए एक एक्ट्रेस को चुना गया है और वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि टीवी शो 'मे आई कम इन मैडम' की मैडम उर्फ़ नेहा पेंडसे है. खबर है कि इस बार कपिल का शो एक गेम शो होगा और उस शो को होस्ट करेंगी टीवी अभिनेत्री नेहा पेंडसे.

नेहा एक मशहूर टीवी अभिनेत्री है और 'मे आई कम इन मैडम' शो से उन्हें काफी पॉपुलरिटी मिल चुकी है. इस शो के अलावा नेहा ने अपनी पहचान मराठी सिनेमा में भी बनाई है. कुछ समय पहले ही नेहा को उनके वजन को लेकर धमकी मिली थीं. खबर थीं कि 'मे आई कम इन मैडम' शो के प्रोड्यूसर्स ने नेहा को वजन कम करने को कहा था और अगर वे ऐसा नहीं करती है तो उन्हें शो से निकालने की धमकी भी दी गई थी.

नेहा बहुत ही हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री है और शो के लिए उन्होंने पोल डांस सीखकर अपना वजन कम कर लिया. कपिल के शो में नेहा का आना तय हो चुका है लेकिन सुनील ग्रोवर का क्या..? जी दरअसल में इस बार भी सुनील शो में नहीं नजर आएँगे. कपिल के इस नए गेम शो का प्रसारण 25 मार्च से होगा, ऐसा बताया जा रहा है. अब ये शो कैसा होगा और दर्शको को पसंद आएगा या नहीं ये तो शो आने के बाद ही पता लगेगा..?

IWM Digital अवॉर्ड में पहुंचे टीवी के सितारे

कभी ऐसी दिखती थी बिग बॉस 6 की ये हॉट अभिनेत्री

एक बार फिर हॉट हुई करिश्मा शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -