प्रेग्नेंसी की खबर सुन कुछ ऐसा था इस एक्ट्रेस के पति का रिएक्शन! सामने आया VIDEO
प्रेग्नेंसी की खबर सुन कुछ ऐसा था इस एक्ट्रेस के पति का रिएक्शन! सामने आया VIDEO
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री नेहा मारदा (Neha Marda) अपनी बालिका वधू में 'गहना' की भूमिका के लिए आज भी मशहूर हैं, बीते कुछ वक़्त से काफी खुश हैं। दरअसल नेहा मारदा ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है, उन्होंने बताया है कि 2023 में नेहा और उनके पति अपने परिवार में एक नए मेहमान का स्वागत करेंगे। 

सोशल मीडिया पर नेहा मारदा ने प्रेग्नेंसी अनाउंस्मेंट पोस्ट के साथ-साथ और कई सारे और वीडियोज और तस्वीरें साझा की हैं जो उनकी इस जर्नी की झलक दिखाते हैं। हाल ही में नेहा मारदा ने एक वीडियो अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने पति का वो रिएक्शन रिकॉर्ड किया है, जो उन्होंने दिया था जब उन्हें पहली बार पता चला था कि वो पिता बनने वाले हैं। इस निजी वीडियो को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

नेहा मारदा (Neha Marda) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखा जा सकता है कि नेहा मारदा ने इस वीडियो को साझा किया है। वीडियो में नेहा के पति आयुष्मान एक काउच पर बैठे और अपने फोन में कुछ कर रहे हैं जब नेहा प्रेग्नेंसी टेस्ट किट लेकर उनके पास जाती हैं तथा उनके हाथों में उसे थमा दे हैं। पॉजिटिव रिजल्ट देखकर आयुष्मान बहुत खुश हो जाते हैं तथा फिर अपनी पत्नी को गले लगाते हैं, उनका माथा चूम लेते हैं। नेहा भी अपने पति के गाल पर किस करती हैं। इस वीडियो के साथ नेहा ने एक बड़ा कैप्शन भी लिखा है। नेहा लिखती हैं- 'संडे का दिन था और मुझे सुबह सुबह पता चला था कि मैं मां बनने वाली हैं। पहले मैंने सोचा था कि मैं पहले अपने पति को काम समाप्त करने दूंगी तथा उसके बाद ही उन्हें इस बारे में बताऊंगी। फिर जब मुझसे कंट्रोल नहीं हुआ तो मैं फटाफट उनके पास गई तथा फिर आप वीडियो में देख ही सकते हैं कि क्या हुआ। यह वीडियो बहुत लंबा था जिसमें हम चीख रहे हैं, खुश हो रहे हैं तथा थोड़ा परेशान भी हो रहे हैं कि सब कैसे होगा मगर इससे आपको मेरे पति की पहली प्रतिक्रिया दिखाई देगी।' 

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस को अमिताभ बच्चन ने बताया झूठा! देंखे ये VIDEO

एकता कपूर की 'संस्कारी बहू' बनेगी इंडियन आइडल की ये कंटेस्टेंट, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

दुबई सोना खरीदने पहुंचीं एक्ट्रेस दीपिका, बताया वहां का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -