बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस को अमिताभ बच्चन ने बताया झूठा! देंखे ये VIDEO

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस को अमिताभ बच्चन ने बताया झूठा! देंखे ये VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित क्विज गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में हर दिन नए प्रतियोगी आते हैं तथा अपने ज्ञान के बलबूते पर लाखों और करोड़ों जीतकर ले जाते हैं। इस शो की जान और शान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हैं। अमिताभ बच्चन अक्सर ही प्रतियोगी के साथ मस्ती और मजाक करते हुए दिखाई देते हैं। हर सप्ताह के शुक्रवार को कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर स्पेशल गेस्ट भी आते हैं। आगामी शुक्रवार को कौन बनेगा करोड़पति (Kajol) के मंच पर ग्लैम क्वीन काजोल नजर आने वाली हैं। 

कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर अमिताभ बच्चन काजोल संग खूब मस्ती करती हैं। काजोल अपनी आगामी फिल्म सलाम वेंकी का प्रमोशन करने अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर नजर आएंगी। हाल ही में इसका प्रोमो सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया पर रिलीज किया है। प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि काजोल और अमिताभ खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तभी काजोल से सेट पर मौजूद जूनियर कंटेस्टेंट उनसे पैरेंटिंग से जुड़े सवाल पूछते हैं। कुछ सेकेंड के पॉज के पश्चात् काजोल बच्चों के सवालों पर रिएक्ट करती हैं। 

कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर काजोल अमिताभ बच्चन की ओर संकेत करते हुए बोलती हैं, उन्हें अमिताभ बच्चन से बहुत डर लगता है। काजोल की इस बात को सुनने के बाद अमिताभ बच्चन मुस्कुराते हुए बोले- चल झूठी। अमिताभ बच्चन एवं काजोल की मस्ती से भरा से वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। कौन बनेगा करोड़पति के प्रशंसकों का उत्साह आगामी एपिसोड के लिए प्रोमो वीडियो ने बेहतरीन तरीके से बढ़ा दिया है। 

एकता कपूर की 'संस्कारी बहू' बनेगी इंडियन आइडल की ये कंटेस्टेंट, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

दुबई सोना खरीदने पहुंचीं एक्ट्रेस दीपिका, बताया वहां का भाव

'इमली' की इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट, कार को घसीटता हुआ ले गया ट्रक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -