VIDEO: नेहा कक्कड़ ने खोला अपनी प्रेग्नेंसी का बड़ा राज!
VIDEO: नेहा कक्कड़ ने खोला अपनी प्रेग्नेंसी का बड़ा राज!
Share:

पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी को अब बहुत समय हो चुका है। ऐसे में हर समय लोग यह कयास लगाते रहते हैं कि वह गर्भवती हैं हालाँकि अब तक फैंस को कोई खुशखबरी नहीं मिली है। वहीं फैंस को लगातार इस बात का इंतजार है कि नेहा कक्कड़ कब गुड न्यूज देंगी?

वैसे बीते कुछ दिनों में नेहा कक्कड़ की ऐसी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए जिन्हे देखकर यह कहा गया था कि वह गर्भवती हैं। हालाँकि अब इस राज से पर्दा उठ गया है। जी हाँ, हाल ही में पापाराजी विरल भयानी ने एक तस्वीर को शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'इसके बाद सभी कयासबाजी और गॉसिप खत्म हो जाने चाहिए। और वो फोटोशॉप की गई तस्वीरें भी ट्रेंड होना बंद होनी चाहिए जिन्हें यूट्यूब पर शेयर किया जा रहा है। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने उनके परिवार के साथ मिलकर एक वीडियो बनाया है जिसमें उन्होंने साफ किया है कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं।'

वैसे आप देख सकते हैं नेहा कक्कड़ ने अपने इस वीडियो में बताया है कि ये उनकी डायट और उनका खाना था जिसकी वजह से वह इतनी ज्यादा हेल्दी नजर आ रही थीं। आप सभी जानते ही होंगे कि नेहा कक्कड़ ने अपने बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह के साथ 24 अक्टूबर साल 2020 को शादी की थी। पेशे से दोनों ही सिंगर हैं। रोहनप्रीत पंजाबी सिंगर है और अपनी शादी के पहले दोनों ने कई रोमांटिक गाने रिलीज किए थे जो लोगों को बड़े पसंद आए थे।

दिल्ली-NCR में सांस लेना और भी ज्यादा हुआ मुश्किल, यूपी-हरियाणा में भी ठीक नहीं हालात

नासा ने शेयर की दिल्ली में प्रदूषण की तस्वीर, 'फायर एक्टिविटी' को बताया छाए धुंंध का कारण

लाहौर दुनिया का सबसे प्रदूषित शहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -