'यारियां' फिल्म के एक्टर को डेट कर रही हैं नेहा कक्‍कड़
'यारियां' फिल्म के एक्टर को डेट कर रही हैं नेहा कक्‍कड़
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही महशूर सिंगर नेहा कक्‍कड़ इन दिनों बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली को डेट कर रही हैं. इस बात का सबूत आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. जी हाँ, इन दिनों नेहा कई ऐसी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही हैं जिनमे वह हिमांश कोहली के साथ नजर आ रही हैं. इन बातों से साफ़ ये जाहिर हो रहा है कि नेहा इन दिनों हिमांश के साथ डेटिंग में लगी हुई है.

कौन है नेहा कक्‍कड़ - नेहा एक जानी-मानी सिंगर हैं इन्होने बॉलीवुड के कई सांग्स को अपनी आवाज दी हैं. नेहा ने कई एल्बम सांग्स में भी अपनी आवाज दी हैं जो आप सभी ने सुना ही होगा. नेहा बॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी सिंगर भी मानी जाती हैं इनकी आवाज के साथ ही इनके हुस्न के भी काफी चर्चे हैं. इनकी आवाज के साथ ही लोग इनकी खूबसूरती और हॉटनेस को भी काफी पसंद करते हैं. नेहा इन दिनों हिमांश के साथ अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. नेहा कई समय से हिमांश को डेट कर रही हैं ये आप उनकी तस्वीरों के द्वारा देख सकते है.

कौन है हिमांश कोहली - हिमांश बॉलीवुड के एक बहुत ही स्मार्ट एक्टर हैं. इन्हे आप सभी ने फिल्म 'यारियां' में देखा होगा. इस फिल्म में इन्हे काफी पसंद किया गया था और इस फिल्म से इनके काफी चर्चे भी हुए थे. हिमांश ने बॉलीवुड की बहुत ही कम फिल्मों में अपने जलवे दिखाए हैं लेकिन उन्हें पसंद भी किया गया हैं. इन दिनों हिमांश नेहा की वजह से काफी सुर्ख़ियों में हैं.

इस फिल्म से रणबीर करने जा रहे हैं मराठी डेब्यू

इस अभिनेत्री ने बीच सड़क पर अर्धनग्न होकर किया विरोध प्रदर्शन

दुआएँ कुबूल, सलमान जमानत पर रिहा

Video : इन बॉलीवुड स्टार्स की नजर में शादी से पहले सेक्स जायज़ हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -