फिल्मफेयर अवार्ड्स में दिखा नेहा धूपिया का गॉर्जियस लुक
फिल्मफेयर अवार्ड्स में दिखा नेहा धूपिया का गॉर्जियस लुक
Share:

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं नेहा धूपिया. जो काफी समय से फिल्मों से दूरी बना कर चल रही हैं, लेकिन हाल ही में वह कई रियलिटी शो में बतौर जज आ चुकी हैं, और कई शोज़ को होस्ट भी कर चुकी हैं. हाल ही में मुंबई में हुए 63वे फिल्मफेयर अवॉर्ड 2018 में नेहा धूपिया को स्पॉट किया गया, जहां वो अपने येलो कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में अपना जलवा बिखेर रही हैं.

37 साल की नेहा की लाइफ में कई अफेयर्स रहे हैं, ,लेकिन बावजूद इसके वह अभी तक शादी नहीं कर पाई. नेहा धूपिया की हाल ही रिलीज़ मूवी 'हिंदी मीडियम' और 'तुम्हारी सुलु' हैं जिसमें वह सपोर्टिंग एक्ट्रेस के रूप में अभिनय करती नज़र आयी. आइये इस खबर के माध्यम से जानते हैं नेहा धूपिया की निजी ज़िन्दगी के बारे में.

नेहा धूपिया ने बॉलीवुड में फिल्म 'क़यामत' से अपनी पहचान बनाई, जहां उनके काम को काफी सराहा गया. इस मूवी के बाद ही उन्हें अपना पहला प्यार ऋत्विक भट्टाचार्य में मिला. ऋत्विक एक नेशनल लेवल स्क्वाश प्लेयर थे. ये उस समय की बात बताई जाती है, जब नेहा को नया-नया टीवी एड ब्रेक्स में काम मिलना शुरू हुआ था. यह इश्क़ तभी परवान चढ़ा था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जियो फिल्मफेयर में छाया इरफान की 'हिंदी मीडियम' का जादू

रणवीर सिंह को फैन्स ने दी डाली मानुषी के लिए ये सलाह

लाल दुपट्टे वाली गर्ल रितु शिवपुरी का आज जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -