नही दिखने का मतलब यह नही कि वो....
नही दिखने का मतलब यह नही कि वो....
Share:

अभिनेत्री नेहा धूपिया जो की हमे बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में हमे नजर आ चुकी है. अभी वैसे भी नेहा धूपिया हमे फिल्मो में कम व टीवी शो पर ज्यादा नजर आ रही है. तथा अभी हाल ही में उन्होंने अपने फिल्मो में न आने के कारणों पर भी कुछ कहा है. खबर के मुताबिक पता चला है कि, बॉलीवुड में बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस नेहा धूपिया का कहना है कि अगर कोई एक्टर या एक्ट्रेस फिल्म में काम नहीं करता है, तो उसके बारे में यह समझा जाता है कि उसके पास काम नहीं है.

इस पर अभिनेत्री नेहा ने कहा है कि यह सही नही है व में इससे बिलकुल भी सहमत नही हूँ. ऐसे सभी कलाकार अन्य कामों में व्यस्त रहते हैं, जिसमें उनके स्वयं का व्यवसाय और टीवी विज्ञापन शामिल होते हैं. अभिनेत्री नेहा ने आगे कहा कि,"अगर कोई कलाकार फिल्मों में काम नहीं कर रहा है तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह बेकार है.

मैं खुद फिल्में न करने के बावजूद व्यस्त हूं." उन्होंने कहा, "ऐसे कई बड़े कलाकार हैं, जो फिल्मों में दिखाई नहीं देते, लेकिन किसी के पास अपनी फुटबॉल टीम है. किसी का अपना व्यवसाय है. यहां तक कि जो एक्ट्रेसेस सात-आठ सालों से फिल्मों में काम नहीं कर रही हैं, उनके पास भी करने के लिए कई विज्ञापन हैं."

नेहा धूपिया के शो में आना चाहती है कंगना

सोफी की प्री-बर्थडे पार्टी में पहुंचे ये सेलेब्स...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -