शादी के 6 साल बाद प्रेग्नेंट हुई ये मशहूर स्टार! सामने आया VIDEO
शादी के 6 साल बाद प्रेग्नेंट हुई ये मशहूर स्टार! सामने आया VIDEO
Share:

जानी मानी मशहूर गायिका नेहा भसीन (Neha Bhasin) बीते कुछ वक़्त से अपने करियर और म्यूजिक से अधिक अपनी फिगर और बोल्ड फोटोज-वीडियोज के कारण ख़बरों में रही हैं। नेहा भसीन को हाल ही में एक बेहद बोल्ड लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जहां उन्होंने डेनिम जीन्स के साथ सिर्फ एक स्टाइलिश ब्रा पहनी हुई थी। नेहा का यह लुक बेशक बहुत बोल्ड था मगर फिर भी लोगों का ध्यान किसी और चीज पर था। 

आपको बता दें कि नेहा के इस एयरपोर्ट लुक में कई लोगों को ऐसा लगा कि ये सिंगर मां बनने वाली हैं तथा वीडियो में उनका बेबी बंप भी स्पॉट किया गया है। नेहा भसीन (Neha Bhasin) के जिस नए वीडियो के बारे में हम बात कर रहे हैं उसमें इस हसीना ने एक डेनिम जीन्स को एक हॉट ब्रा के साथ पेयर किया था। नेहा के इस एयरपोर्ट वाले वीडियो के आरम्भ में उनका साइड पोज देखकर ऐसा लग रहा है कि वो प्रेग्नेंट हैं। प्रशंसकों ने वीडियो मे नेहा का बेबी बंप स्पॉट किया है। इस वीडियो से ही नेहा की प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ी हैं। 

बता दें कि नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने वर्ष 2016 में शादी की थी। बता दें कि इस मशहूर बॉलीवुड गायिका ने 23 अक्टूबर, 2016 के दिन टस्कनी, इटली में एक म्यूजिक कंपोजर, समीर उद्दीन (Sameer Uddin) के साथ शादी की थी। समीर और नेहा का अब तक कोई बच्चा नहीं है मगर अब नेहा की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आ रही हैं।  

दुखद! 'तारक मेहता...' शो के इस एक्टर का हुआ निधन, फैंस को लगा झटका

BIG BOSS 16 में खत्म हुआ सलमान खान का सफर..! अब ये शख्स करेगा शो होस्ट

जया बच्चन नहीं, इस लड़की से शादी करना चाहते थे अमिताभ बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -