कानपुर में सामने आई स्थानीय सांसद की उपेक्षा
कानपुर में सामने आई स्थानीय सांसद की उपेक्षा
Share:

कानपुर : कानपुर में चल रही भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय कार्य समिति की बैठक से पहले स्थानीय सांसद मुरली मनोहर जोशी की तस्वीर पोस्टरों से गायब होने पर विवाद हो गया.इन पोस्टरों में पीएम मोदी, अमित शाह, पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी की तस्वीर लगी हुई है. लेकिन स्थानीय सांसद मुरली मनोहर जोशी की तस्वीर नदारद है.

बता दें कि स्थानीय सांसद मुरली मनोहर जोशी की इस उपेक्षा के पीछे उस घटना को जोड़ा जा रहा है, जब 2014 में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर प्रोजेक्ट किया जा रहा था. उस समय लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी ने उनका विरोध किया था. जबसे नरेंद्र मोदी पीएम बने हैं , तब से आडवाणी और जोशी की कई बार की गई उपेक्षा के मामले सामने आ चुके हैं.

उल्लेखनीय है कि मई 2014 में जब बीजेपी को लोक सभा चुनाव में प्रचंड जीत मिली, तो मोदी सरकार के मंत्रिमंडल के चयन के समय भी 75 साल की उम्र से अधिक वाली नीति को लागू किया गया. जिसके कारण जोशी मंत्री नहीं बन सके. इसके अलावा लगातार चर्चा थी, राष्ट्रपति या उपराष्ट्रपति पद के लिए नामांकित करेंगे. लेकिन ऐसा भी नहीं हो सका.जोशी लगातार उपेक्षा के शिकार हो रहे हैं. उन्हें मोदी का विरोध करना महंगा पड़ रहा है.

यह भी देखें

जब नागिन ने लिया प्रतिशोध

यूपी में हिंसा के बाद तनावपूर्ण शांति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -