दूसरी शादी करने वाली हैं करिश्मा कपूर, आलिया-रणबीर की शादी में मिला हिंट!
दूसरी शादी करने वाली हैं करिश्मा कपूर, आलिया-रणबीर की शादी में मिला हिंट!
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में सबसे अधिक धमाल मचाया करिश्मा कपूर ने और उनके साथ भी कुछ सुपर एक्साइटेड हुआ। जी दरअसल करिश्मा कपूर और करीना कपूर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में सबसे पहले पहुंचने वाले मेहमानों में थीं। आप सभी को बता दें कि करिश्मा कपूर ने शादी का हर फंक्शन एन्जॉय किया और उस दौरान वह सबसे अधिक खुश हो गईं जब आलिया भट्ट का कलीरा उनके ऊपर गिरा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

जी दरअसल हाल ही में करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उस पल को देखा जा सकता है जब उनके ऊपर आलिया का कलीरा गिरा था। आप सभी को बता दें कि करिश्मा कपूर बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की कजिन हैं और उन्होंने अपने बेटे कियान के साथ ये शादी अटेंड की थी। जी हाँ और अगर बात करें करिश्मा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों की तो पहली फोटो में करिश्मा वो कलीरा दिखा रही हैं जो उन पर गिरा था। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में करिश्मा कपूर मुस्कुरा रही हैं और बहुत एक्साइटमेंट के साथ कैमरे को वो कलीरा दिखा रही हैं।

वहीँ दूसरी तस्वीर में जब मौज मस्ती करते दिखाई पड़ रहे हैं। आपको बता दें कि पंजाबी शादियों में दुल्हन अपनी चूड़ियों से बंधे हुए कलीरे पहनती है। जी हाँ और बाद में वह अपनी बहनों और दोस्तों के ऊपर अपनी कलाइयों को ट्विस्ट करती है और अगर कलीरा किसी के ऊपर गिरता है तो माना जाता है कि अगली शादी उसकी होगी। ऐसे में यह देखना होगा कि क्या अब करिश्मा कपूर की दूसरी शादी होती है या नहीं? वैसे एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कलीरा कैच करने के बाद करिश्मा की खुशी साफ नजर आ रही है और उनके आसपास खड़े लोग भी सुपर एक्साइटेड दिख रहे हैं।

वहीँ एक अन्य फोटो में रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी, फिल्ममेकर करण जौहर और आलिया भट्ट की कई दोस्त नजर आ रही हैं। इन सभी फोटोज को शेयर कर करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'इंस्टाग्राम वर्सेज रियलिटी। कलीरा मेरे ऊपर गिरा था दोस्तों।'

गौरी खान से लेकर मलाइका तक रणबीर-आलिया के रिसेप्शन में पहुंचे सेलेब्स

मेहँदी सेरेमनी में रणबीर ने किया अपनी EX को कॉपी, आपने देखा क्या?

आलिया-रणबीर से नेग मांगने पहुंची किन्नर, घर के बाहर का वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -