3000 घंटे में तैयार हुआ था आलिया भट्ट का मेहँदी का लहंगा, जानिए खासियत

आलिया भट्ट (Alia bhatt) की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें इंटरनेट पर धमाका कर रहीं है। सभी तस्वीरों को फैंस का प्यार मिल रहा है। आपको बता दें कि मेहंदी सेरेमनी (Alia Bhatt Mehendi ceremony) में अदाकारा ने मनीष मल्होत्रा का लहंगा पहना था। जी हाँ और इस लहंगे को खास तरीके से डिजाइन कराया गया था। जी दरअसल आलिया ने अपनी मेहंदी के लिए पिंक कलर चुना था और उनके उस लहंगे में सोने और चांदी की कढ़ाई की गई थी। हाल ही में मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर आलिया के मेहंदी की तस्वीर शेयर की है। इन फोटोज को शेयर कर उन्होंने बताया कि ये लहंगा उनका डिजाइन किया हुआ है।

जिसे काफी मेहनत से बनाया गया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है लिखा,'आलिया भट्ट को हार्दिक बधाई। उन्होंने मेहंदी सेरेमनी के लिए हमारे फ्यूशिया पिंक ड्रेस को पहनकर प्यार और खुशी को सेलिब्रेट किया।' वहीँ उन्होंने आगे लिखा, 'आलिया ने एक सस्टेनेबल कस्टमाइज्ड ट्राउसेउ (दुल्हन का आउटफिट) चुना, जिसमें 180 पैच किए गए थे, जो उनकी मेहंदी सेरेमनी के लिए बहुत ही खास रही।' इसी के साथ आगे मनीष मल्होत्रा ने लहंगे की खासियत के बारे में बताया और कहा कि यह ड्रेस उनकी जर्नी और यादों के सिंबोलिक एलिमेंट्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है। लहंगे को कश्मीरी और चिकनधारी धागों से बुना गया है। इसी के साथ इस लहंगे को बनाने में 3000 घंटे लगें यानी 125 दिन। वहीँ आगे उन्होंने लिखा कि फ्यूशिया पिंक लहंगे में मिजवान वेलफेयर सोसायटी की महिलाओं ने कढ़ाई की है।

इस लहंगे के ब्लाउज में असली सोने और चांदी लगे हुए है और इसी के साथ ही कोरा फूल के साथ पुराने गोल्ड मेटल सेक्विन्स लगे हुए हैं। इसके अलावा कई तरह के कपड़ों का इस्तेमाल इस लहंगे को बनाने में किया गया है। वैसे आलिया ही नहीं उनकी बहन शाहीन भट्ट ने भी शादी में मनीष मल्होत्रा की डिजाइन किए हुए स्पेशल लहंगा पहना। इसके आलावा रणबीर कपूर और उनकी बहन करिश्मा, रिद्धिमा और करीना कपूर ने भी मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर ड्रेस पहने थे।

दूसरी शादी करने वाली हैं करिश्मा कपूर, आलिया-रणबीर की शादी में मिला हिंट!

गौरी खान से लेकर मलाइका तक रणबीर-आलिया के रिसेप्शन में पहुंचे सेलेब्स

आलिया-रणबीर से नेग मांगने पहुंची किन्नर, घर के बाहर का वीडियो वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -